दिल्ली के AIIMS में फूटा कोरोना बम, वैक्सीन के दोनों डोज के बाद भी 35 डॉक्टर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है. गंगाराम हॉस्पिटल के बाद अब दिल्ली एम्स के 35 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. खास बात है कि संक्रमित हुए सभी डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके थे. इस बीच गंगाराम अस्पताल में 37 डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित होने के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरकत में आ गए हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गंगाराम अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा को मिलने के लिए बुलाया है. सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री अस्पताल और स्वास्थ्य कर्मियों की स्थिति का जायज़ा लेंगे. केजरीवाल और डॉ. डीएस राणा के बीच 4 बजे यह बैठक होगी. कोरोना की चपेट में अब दिल्ली में डॉक्टर भी आ रहे हैं, जिससे सरकार की चिंता बढ़ गई है.

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना के आंकड़े फिर से दहलाने लगे हैं. पांच दिनों के आंकड़े सबूत हैं कि दिल्ली भी मुंबई की राह पर निकल पड़ी है. दिल्ली में 4 अप्रैल को 4033, 5 अप्रैल को 3548, 6 अप्रैल को 5100, 7 अप्रैल को 5506 और 8 अप्रैल को 7437 नए मामले सामने आए हैं.

चिंता की बात ये है कि इस बार मुंबई की तरह ही दिल्ली में मौत की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. दिल्ली में 4 अप्रैल को 21, 5 अप्रैल को 15, 6 अप्रैल को 17, 7 अप्रैल को 20 और 8 अप्रैल को 24 लोगों ने जान गंवाई. कोरोना को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने कदम तो उठाए, नाइट कर्फ्यू की पाबंदी भी लगाई लेकिन आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं.

कोरोना ने दिल्ली में भी अपनी जगह बना ली. अब इससे जूझना ही होगा, सामना करना ही होगा, क्योंकि कोरोना ने तो वैक्सीन की दीवार भी तोड़ दी है. कल गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर वायरस की चपेट में आ गए. सभी 37 डॉक्टरों ने वैक्सीन की दूसरा डोज भी ली थी. अस्पताल के 5 डॉक्टरों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com