अचानक यात्रा के दौरान फ्लाइट में न्यूड हो गया यात्री, पायलट को करनी पड़ी…

एयर एशिया की बेंगलुरू से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में हंगामा हो गया जब एक शख्स ने हवाई यात्रा के दौरान अपने पूरे कपड़े उतार दिए जिसके बाद विमान के पायलट को प्राथमिकता से फ्लाइट को लैंड कराना पड़ा.

एएनआई के साथ बातचीत में एक यात्री ने इस घटना के बारे में कहा कि पहले तो इस शख्स की केबिन क्रू से लाइफ जैकेट्स को लेकर काफी बहस हुई. इसके बाद उसने फ्लाइट में मौजूद क्रू से बदतमीजी भी की और फिर उसने फ्लाइट में अपने पूरे कपड़े उतार दिए थे.

इस मामले के बारे में बात करते हुए एयर एशिया इंडिया के प्रवक्ता ने कहा- बेंगलुरू से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एक शख्स ने अशोभनीय व्यवहार किया. इस यात्री को लगातार बेहतर व्यवहार करने की सलाह दी गई और काफी रिक्वेस्ट के बाद ही उन्होंने क्रू मेंबर्स की बात को माना.

उन्होंने कहा कि इस मामले को दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद पुलिस को रिपोर्ट किया गया है और इस मामले में एयर एशिया अपनी पॉलिसी के हिसाब से जरूरी कदम उठा रहा है. एक एयरलाइन्स के तौर पर एयर एशिया ने हमेशा से ही यात्रियों और क्रू की सुरक्षा को प्राथमिकता देता आया है.

उन्होंने आगे कहा कि हम इस घटना की निंदा करते हैं और इस तरह का दुर्व्यवहार को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. हमारे यात्रियों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है

इस यात्री की हरकतों के बाद उसे क्रू मेंबर और बाकी यात्रियों ने कंट्रोल करने की कोशिश की और फ्लाइट के पायलट को इस बारे में जानकारी दी. इसके बाद पायलट ने दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को इस बारे में सूचना दी और लैंडिंग के लिए प्राथमिकता देने की बात कही.

फ्लाइट की लैंडिंग के बाद इस यात्री को एविएशन सिक्योरिटी सीआईएसएफ ने पुलिस के हवाले कर दिया. एयर एशिया ने फिलहाल इस शख्स पर फ्लाइट में उड़ने से किसी तरह का प्रतिबंध नहीं लगाया है. इस शख्स पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी हैं. साल 2018 में दुबई से लखनऊ जाने वाली एयर इंडिया फ्लाइट में भी एक शख्स फ्लाइट में ही न्यूड हो गया था. हालांकि केबिन क्रू ने उस पर कंबल डाल दिया था और उसे लखनऊ में पुलिस के हवाले कर दिया गया था

वही कुछ सालों पहले एक शख्स इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शराब के नशे में एयरपोर्ट की दीवार कूदकर रनवे पहुंच गया था. ये शख्स रात 8 बजे आकर हंगामा करने लगा था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com