सचिन तेंदुलकर को मिली अस्पताल से छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद करा रहे थे…

दिग्गज क्रिकेटर और सर्वाधिक रन का रिकॉर्ड बनाने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना महामारी से उबर चुके हैं। सचिन को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई और वह अब अपने घर में ही क्वारंटीन रहेंगे। गौरतलब है कि सचिन 27 मार्च को कोरोना संक्रमित हुए थे। तब उन्होंने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की थी।

दरअसल 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के छह दिन बाद भारत के इस महान क्रिकेटर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। तेंदुलकर ने ट्वीट किया था, ‘आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह के तहत एहतियातन, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिनों में घर वापस लौटने की उम्मीद है। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें।’

बता दें कि बीते माह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन हुआ था। टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर ने इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी। खिताबी मुकाबले में श्रीलंका को हराने के बाद मुंबई लौटे सचिन 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव हुए।

इसी दिन शाम होते-होते यूसुफ पठान ने भी खुद के संक्रमित होने की बात कही। इसी टूर्नामेंट में खेलने वाले अन्य दो खिलाड़ी इरफान पठान और एस बद्रीनाथ भी बाद में कोरोना पॉजिटिव निकले। सभी क्रिकेटर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस बात की जानकारी साझा की थी और खुद को घरों में क्वारंटीन करने की बात की थी। पूरे टूर्नामेंट के दौरान कड़े नियमों के बावजूद स्टेडियम में दर्शकों से खचाखच भरा होता था और सामाजिक दूरी तो दूर लोग मास्क भी नहीं पहनते थे।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com