चॉकलेट का लालच देकर 4 साल की बच्ची का किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में चार वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ दुष्कर्म उस समय हुआ, जब वो घर के बाहर खेल रही थी. पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. ये मामला रेवती थाना इलाके का है. आरोपी की आयु 20 वर्ष बताई जा रही है. आरोपी युवक ने पड़ोस में घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

पुलिस ने आरोपी युवक को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया है.  रेवती के थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने शनिवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि थाना क्षेत्र के एक गांव में भीम साहनी शुक्रवार को सुबह साढ़े दस बजे पड़ोस में घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची को दो रुपये देने का लालच देकर बहला फुसलाकर अपने घर में ले गया तथा उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

उन्होंने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर रेवती थाने में कल भीम साहनी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता व पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अधीन नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि बच्ची को आज मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस ने आरोपी भीम साहनी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

Loading...