Monday , September 26 2022

रणवीर ने अपने फैंस को दिया जवाब, कहा- इस काम के लिए साहस की है जरूरत…

इतने विवादों के बाद भी रणवीर सिंह का उत्साह उनका जज्बा कामयाब है। फिल्म ‘पद्मावत’  को इतने संकट की घड़ी से गुजरना पड़ा। बावजूद सफलता हासिल की। हाल ही में पद्मवात को लेकर दीपिका ने इंटरव्यू में चौंकाने वाली बातें बताई वहीं रणवीर भी अपनी हिम्मत की दाद देते नजर आ रहे है। रणवीर से पद्मावत की सफलता पर कुछ सवाल किए गए।

इस दौरान उनसे एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या वे आगे ऐसी कोई ऐतिहासिक मूवी का निर्देशन करेंगे ? इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि इस तरह की मूवी बनाने और अभिनय के लिए साहस की जरूरत होती है। ऐसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए हिम्मत होनी चाहिए। रणवीर ने कहा कि मुझे लगता है कि इसमें कुछ वर्ष और लगेंगे, जब तक मैं दिग्गज संजय लीला भंसाली की तरह बहादुर और साहसी न बन जाऊं।

‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, अदिति राव हैदरी और जिम सर्भ जैसे सितारों ने शानदार एक्टिंग की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने प्रदर्शन के बारे में रणवीर ने कहा, मैं इससे बहुत खुश हूं।

मैंने शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा। रणवीर ने कहा कि खिलजी का किरदार निभाकर उन्हें कलाकार के रूप में ढलने में मदद मिली है. फिलहाल, अभिनेता जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ‘गुल्ली बॉय’ के लिए तैयार हैं।

Loading...