Wednesday , January 20 2021

कचरा समझकर शख्स ने 12 लाख रुपए कूड़ें में फेंके, जानिए फिर क्या हुआ उसका हाल

चीन में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। एक शख्स ने 12 लाख रूपयों से भरा बैग कूड़े में फेंक दिया। घटना चीन के लियोनिंग की है। ये शख्स घर से दो बैग लेकर निकला था। एक में घर का कचरा था, तो दूसरा रुपयों से भरा हुआ था। मगर इस शख्स ने गफलत में 1,24,000 युआन यानी 12 लाख रुपयों से भरा बैग डस्टबिन में फेंक दिया। इस शख्स को अपनी गलती का तब पता चला, जब वो पैसे जमा कराने बैंक पहुंचा। क्योंकि उसके हाथ में पैसों के बजाए कचरे से भरा बैग था।

अपनी गलती का एहसास होने पर शख्स घबरा गया और आनन-फानन में उसी डस्टबिन के पास पहुंचा, जहां उसने रुपयों से भरा बैग फेंका था। मगर यहां उसे बैग नहीं मिला। इसके बाद ये शख्स पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस अफसर ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उन्हें एक शख्स कचरा पेटी से बैग उठाकर जाते हुए दिखा। मगर सीसीटीवी फुटेज की क्वालिटी खराब होने की वजह से पुलिस उस शख्स की शिनाख्त नहीं कर पाई।

इसके बाद पुलिस ने आसपाल के लोगों से पड़ताल शुरू की तो एक महिला सामने आई और उसने रूपयों से भरा बैग पुलिस को लौटा दिया। इस महिला ने पुलिस को बताया कि वह रूपयों से भरा बैग देखकर परेशान हो गई थी। इसी वजह से वो पूरी रात सो नहीं पाई। मगर जैसे ही पुलिस की पड़ताल के बारे में पता चला तो रूपयों से भरा बैग सौंप दिया। अपना बैग पाकर वेंग नाम का ये शख्स काफी खुश हो गया और महिला की ईमानदारी से इतना प्रभावित हुआ कि उसे बीस हजार रुपए बतौर इनाम दे दिए।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com