Tuesday , January 19 2021

इस मंदिर में रुकने से पत्थर का बन जाता हैं इंसान, वजह जानकर आप भी हो जाए हैरान

दुनिया में कई ऐसी जगह हैं, जिनसे बड़े बड़े रहस्य जुड़े हैं। ऐसी ही एक जगह है राजस्थान, जहाँ ना जाने कितने ही किले हैं जिनसे बड़े-बड़े और डरावने रहस्य जुड़े हुए हैं। अब आज हम आपको इसी जगह के एक मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल राजस्थान का किराडू मंदिर अनेकों रहस्यों से भरा हुआ है। कहा जाता है इस मंदिर में अगर शाम ढलने के बाद कोई रुक जाता है तो सुबह वह हमेशा के लिए पत्थर बना नजर आता है।

इस बात को जानने के बाद आपके होश ही उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है। जी दरअसल राजस्थान के बाड़मेर जिले में यह मंदिर है और इसका नाम किराडू मंदिर है। दुनियाभर के कई लोग इस मंदिर को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं, लेकिन शाम ढलते ही सभी यहाँ से लौट जाते हैं। इस मंदिर के आस-पास के लोग बताते हैं कि जो भी व्यक्ति सूरज ढलने के बाद इस मंदिर में रुकता है, वह हमेशा के लिए पत्थर का बन जाता है।

लोगों का कहना है ऐसा होने के पीछे की वजह एक साधु का श्राप है। लोग बताते हैं आज तक जो भी व्यक्ति शाम ढलने के बाद इस मंदिर में रुका है वह कभी वापस नहीं लौटा है। वैसे दिखने में यह मंदिर बेहद खूबसूरत है और खंडहरों के बीच स्थित है। शाम के बाद यह मंदिर खौफनाक हो जाता है लेकिन फिर भी इस मंदिर की खूबसूरती ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रखा है। यहां दिन में आपको लोगों का मेला दिखेगा लेकिन शाम होने से पहले यह सुनसान हो जाता है।
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com