Tuesday , January 19 2021

मुरैना: जहरीली शराब पीने से हुई 20 लोगों की मौत, शिवराज ने लिया बड़ा एक्शन…

मध्य प्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. जहरीली शराब पीने से पिछले 24 घंटे में 8 और लोगों की मौत हो गई है. इसी के साथ जहरीली शराब पीने से मरने वालों की कुल संख्या 20 हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले पर इमरजेंसी मीटिंग की है और बडा एक्शन लेते हुए मुरैना के डीएम और एसपी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है.

बता दें कि मुरैना के सुमावली थाना इलाके के पहावली गांव में 3 और बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में 11 जनवरी को जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हुई थी. इस घटना के सामने आने के बाद मुरैना से लेकर भोपाल तक हड़कंप मच गया.

पिछले 24 घंटे में जहरीली शराब का काल 8 और लोगों को निगल गया. इस मामले में कार्रवाई करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया और जांच दल गठित कर दी. गृहमंत्री ने कहा कि कोई भी दोषी होगा, चाहे वह कितना भी बड़ा हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके कहा कि, ‘मुरैना की बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदायी घटना है. मामले की जांच जारी है, लेकिन प्रथम दृष्टया सुपरविजन में लापरवाही करने पर डिस्ट्रिक्ट एक्साइज अफसर को सस्पेंड किया गया है. जांच के बाकी तथ्य जैसे ही आयेंगे, जो भी दोषी होंगे, वो छोड़े नहीं जायेंगे. हम कठोर कार्रवाई करेंगे.’

प्रशासन ने इस मामले में बागचीनी थाना प्रभारी सहित बीट प्रभारियों को भी निलंबित किया है. इसके अलावा मुरैना आबकारी जिला अधिकारी को भी निलंबित कर दिया गया है. मृतक परिजनों की मांग पर पुलिस ने आरोपियों की संख्या 4 से बढ़ाकर 7 कर दी है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com