Tuesday , January 19 2021

ICC के पोल वोटिंग में विराट और इमरान खान में काटें की टक्कर, इस खिलाड़ी ने मारी बाजी

आईसीसी के एक पोल में बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान, मौजूदा पीएम इमरान खान के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. अंत में ये मुकाबला काफी कड़ा हुआ लेकिन इमरान खान ने इस पोल में बाजी मार ली. पिछले 24 घंटे में इस पोल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज़ बना हुआ था.

ICC द्वारा बीते दिन एक पोल की शुरुआत की गई. जिसमें बतौर कप्तान किसका प्रदर्शन बेहतर रहा, उसपर वोट मांगे जा रहे हैं. बुधवार को इस पोल के अंतिम क्षणों में विराट कोहली और इमरान खान के बीच कांटे की टक्कर चल रही है.

पोल में कुल 5.36 लाख वोट डाले गए, जिसमें से 47.3 फीसदी इमरान खान और 46.2 फीसदी वोट विराट कोहली को मिल पाए.

भारत में ट्विटर पर लगातार विराट कोहली के लिए वोटिंग की अपील की जा रही थी और नंबर 1 ट्रेंड बना हुआ है. शुरुआत में इमरान खान इस पोल में आगे चल रहे थे, लेकिन बीच में विराट कोहली लगातार कांटे की टक्कर दे रहे थे.

दरअसल, बीते दिन आईसीसी ने ट्वीट किया कि क्रिकेट दुनिया में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनका कप्तानी के बाद परफॉर्मेंस लगातार बेहतर होता गया है. इनमें विराट कोहली, इमरान खान, एबी डिविलियर्स और मैग लैनिंग शामिल हैं. आईसीसी द्वारा सभी का रिकॉर्ड साझा किया गया और अंत में पोल शुरू कर दिया गया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com