Tuesday , January 19 2021

प्यार की अनूठी मिसाल: लड़की के लिए गिफ्ट लेकर प्लेन से आया युवक और फिर…

लड़की से एकतरफा प्यार करने की कीमत युवक को ऐसे चुकानी पड़ेगी शायद ही उसे इस बात का एहसास रहा होगा. बेंगलुरु से प्लेन में बैठकर लड़की के लिए गिफ्ट लेकर लखीमपुर उसके घर पहुंचे एक युवक की मोहल्ले के लोगों ने जमकर पिटाई  कर दी और  पुलिस हवाले कर दिया.

देवरिया जिले के थाना गौरीबाजार के पखरा गांव का रहने वाला सलमान अंसारी बेंगलुरु में एसी मैकेनिक का काम करता है. सलमान की पिछले 7 महीने पहले एक मोबाइल ऐप के जरिए लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली लड़की से दोस्ती हो गई थी और उसने लड़की का नंबर लेकर बातचीत शुरू कर दी और उसे वह अपनी गर्लफ्रेंड समझने लगा.

सलमान ने लड़की से मिलने का फैसला कर लिया और अपने एक दोस्त के साथ बेंगलुरु से ही एक टेडी बियर, चॉकलेट और मिठाई का डिब्बा लेकर प्लेन से लखनऊ पहुंचा. फिर बस से लखीमपुर पहुंचा और लड़की के घर का पता पूछते- पूछते उसके घर पहुंच गया. सलमान गिफ्ट लेकर जब अपनी दोस्त के घर के पास पहुंचा तो माजरा ही उल्टा हो गया.

लड़की ने सलमान और उसके दोस्त को देखकर शोर मचा दिया. फिर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. मोहल्ले और परिवार के लोगों ने सलमान की जमकर पिटाई कर दी और उसे पकड़ लिया लेकिन इस बीच मौका देखकर उसका दोस्त भाग निकला. सलमान की जमकर पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी के पास से पुलिस को 1600 रुपये नकद और 11 जनवरी को यात्रा करने का लखनऊ से बेंगलुरू का हवाई टिकट भी मिला है. लखीमपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सलमान को एसडीएम कोर्ट में पेश किया जहां से उसे सशर्त जमानत दे दी गई और वह लखीमपुर से चला गया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com