Tuesday , January 19 2021

अनुष्का के बाद मां बनने की प्लानिंग कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- मुझे पूरी क्रिकेट टीम चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते सोमवार बेटी को जन्म दिया. विराट-अनुष्का के पेरेंट्स बनने की खबर तेजी से फैल गई और अब बाकी सेलेब्स के पेरेंट्स बनने को लेकर भी बातें होनी शुरू हो गई हैं. साल 2018 में निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा के घर भी अभी तक किलकारियां नहीं गूंजी हैं और हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के साथ बातचीत में अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की.

प्रियंका ने कहा, “मुझे बच्चे चाहिए. जितने हो सकें उतने बच्चे. एक क्रिकेट टीम जितने? मैं श्योर नहीं हूं.” प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक अमेरिकन सिंगर हैं और दोनों की शादी हिंदू व क्रिश्चन दोनों रीति रिवाजों से हुई थीं. दोनों के कल्चर में फर्क को लेकर प्रियंका ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि इसमें किसी तरह की दिक्कत पेश नहीं आई थी.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “किसी तरह की दिक्कत नहीं आई. निक भारत में वैसे आया था जैसे कोई मछली पानी में आती है. लेकिन किसी भी सामान्य कपल की तरह आपको एक दूसरे की आदतों को समझना पड़ता है, ये समझना पड़ता है कि सामने वाले को क्या पसंद या नापसंद है. तो इस तरह ये किसी एडवेंचर जैसा होता है ना कि किसी बाधा दौड़ की तरह.”

कब आएगी प्रियंका की अगली फिल्म?

प्रियंका ने कहा, “हमारी शादी में कुछ भी बहुत मुश्किल जैसा नहीं था.” वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर बीते दिनों रिलीज हुई थी. फिल्म में राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और आने वाले कुछ वक्त में उनके कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जो रिलीज होने हैं.

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म द मैट्रिक्स 4 में काम करती नजर आएंगी और साथ ही उनकी फिल्म द टैक्स्ट फॉर यू को लेकर भी दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ है. हालांकि जहां तक किसी बॉलीवुड फिल्म में उनके नजर आने की बात है तो ऐसी कोई खबर फिलहाल नहीं है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com