Tuesday , January 19 2021

सुरक्षा के बीच शहर में दिखाई गई फिल्म ‘पद्मावत’

आखिरकार सोमवार को फिल्म पद्मावत संगम नगरी में रिलीज हुई। पीवीआर, स्टार वर्ल्ड सिनेमाज, कार्निवाल सिनेमाज के अतिरिक्त राज करण पैलेस, चंद्रलोक में भी पद्मावत दिखाई गई। दूसरी तरफ विरोध की आशंका के चलते सिनेमाघरों के बाहर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल भी उपलब्ध कराया गया।

फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह दिखाई पड़ा। स्टार वर्ल्ड सिनेमाज़  और पीवीआर के चार-चार, कार्निवाल सिनेमाज के दो, राजकरण और चंद्रलोक के एक-एक यानी कुल 12 ऑडी (स्क्रीन) पर फिल्म पद्मावत रिलीज हुई। स्टार वर्ल्ड सिनेमाज़ के मालिक आशुतोष अग्रवाल के अनुसार ऑडी (स्क्रीन) नंबर 4 में 3डी के रुप में दर्शकों ने फिल्म देखी। बताया कि एक दिन में फिल्म के कुल 48 शो होंगे। सिनेमाघर से निकले दर्शकों का कहना था कि फिल्म में ऐसी कोई बात नहीं, जिस पर विरोध हो। फिल्म अच्छी लगी।

पद्मावत फिल्म को बृहस्पतिवार को ही देशभर के साथ इलाहाबाद के सिनेमाघरों में भी रिलीज होना था, लेकिन अनेक संगठनों के विरोध के चलते रिलीज नहीं की जा सकी। राजपूत सेना सहित अन्य संगठनों ने फिल्म का विरोध करते हुए पिछले सप्ताह शहर में जमकर उत्पात किया था। भाजपा नेता राणा यशवंत प्रतात सिंह ने फिल्म के बहिष्कार करने की घोषणा की है। उनका कहना है कि कोर्ट की अवमानना नहीं कर सकते, इसलिए विरोध की बजाय बहिष्कार करेंगे। उधर, एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि जिन-जिन सिनेमाघरों में पद्मावत दिखाई गई, वहां सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। पुलिस के जवान वहां मुस्तैद रहे। फिल्म के प्रदर्शन में किसी तरह की बाधा न आए, इसके लिए आगे भी पुलिस तैनात की जाएगी।

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com