‘पद्मावत’ के लिए इस अभिनेता को मिला पहला अवॉर्ड, ट्विटर पर जताई खुशी

फिल्म पद्मावत देश-विदेश के बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर सिंह को उनकी अदाकारी के लिए वाहवाही मिल रही है. एक्टर की इस परफॉर्मेंस के बिग बी भी कायल हो गए हैं. एक्टर को अमिताभ बच्चन की तरफ से प्यारा सा सरप्राइज मिला.

बिग बी ने एक्टर के काम की तारीफ करते हुए उनके घर पर फ्लावर्स और लेटर भिजवाए. जिसे पाकर रणवीर सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने बिना देर किए बिग बी के सरप्राइज को ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा- मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया है.

अमिताभ बच्चन की तरफ से मिले इस स्वीट जेस्चर पर एक्टर ने कहा, मुझे मेरा पहला अवॉर्ड मिल चुका है. मिस्टर बच्चन की तरफ से एक लेटर मिला. यह मेरे लिए क्या मायने रखता है इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैं मिस्टर बच्चन से काफी जुड़ाव महूसस करता हूं. हर बार वह मेरी अदाकारी की तारीफ करते हुए मुझे हाथ से लिखे नोट्स भेजते हैं.रणवीर ने आगे कहा, जब भी मुझे उनकी तरफ से ये सम्मान मिला है मैंने उसे फ्रेम करा लेता हूं. इसके बाद वह फ्रेम सीधे बैंक लोकर में जाता है. मैं उसे घर पर नहीं रखता. उनका ये जेस्चर मेरे लिए बहुत मायने रखता है. मेरी ट्रॉफियां घर पर रहती हैं लेकिन उनके लिखे नोट्स मैंने बैंक अकाउंट में रखवाए हैं.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सदी के महानायक रणवीर सिंह की एक्टिंग के कायल हुए हो. इससे पहले भी अमिताभ ने उन्हें लेटर और फूल भिजवाए थे. 2015 में बाजीराव मस्तानी में रणवीर को बिग बी की तरफ से यह सरप्राइज मिल चुका है.

बता दें, फिल्म पद्मावत की एंट्री पहले वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में हो चुकी है. लंबे वीकेंड का फायदा पद्मावत को मिल ही गया, फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड में 114 करोड़ की कमाई दर्ज करवा ली है. बॉक्स ऑफिस के इन लेटेस्ट आंकड़ों के साथ पद्मावत शाहिद कपूर की पहली 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्म बन गई है.

Loading...