बड़ीखबर: CM योगी का दो दिवसीय गोरखपुर दौरा आज, देंगे करोड़ों की परियोजनाओं का तोहफा….

गोरखपुर । करीब सौ परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गोरखपुर आ रहे हैं। शासन ने रविवार की शाम मुख्यमंत्री का आधिकारिक कार्यक्रम जारी कर दिया। मुख्यमंत्री सोमवार को सुबह 11:35 बजे महाराणा प्रताप पालीटेक्निक स्थित हैलीपैड पर आएंगे और मंगलवार की शाम 3:30 बजे सर्किट हाउस स्थित हेलीपैड से लखनऊ लौट जाएंगे।

सोमवार को गोरखपुर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री 11:45 बजे महेसरा पुल पर जाएंगे और पुल का लोकार्पण करेंगे। वहां मोहरीपुर-सिहोरवा संपर्क मार्ग का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

उसके बाद दोपहर 12:50 बजे मुख्यमंत्री का जंगल कौडिय़ा ब्लाक परिसर में कार्यक्रम है, जहां वह पूर्व ब्लाक प्रमुख स्व. रमापति यादव की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और फिर विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। आधे घंटे वह गोरखनाथ मंदिर में रहेंगे और फिर 3:10 बजे गोरखपुर क्लब में ग्राम प्रधान संघ द्वारा आयोजित सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री योगी पूर्वांचल बैंक की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए शाम 4:20 बजे बैंक के देवरिया बाईपास स्थित कार्यालय जाएंगे।

एक घंटे के बैंक के कार्यक्रम के बाद वह गोरखनाथ मंदिर जाएंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे। मंगलवार को मुख्यमंत्री दोपहर 11 बजे भटहट जाएंगे, जहां विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां से वह दोपहर 12:20 बजे गोरखपुर क्लब पहुंचेंगे। क्लब में भी मुख्यमंत्री विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास, लोकार्पण और जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर दोपहर 1:25 बजे सर्किट हाउस से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। 
Loading...