Wednesday , January 20 2021

फेडरर अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेल रहे हैं : रॉड लावेर

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रॉड लावेर ने रविवार को यहां कहा कि इस उम्र में भी रोजर फेडरर ऐसे ही खेल रहे जैसे वह 10 साल पहले खेलते थे। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि फेडरर अभी हाल में संन्यास लेने वाले हैं। $फेडरर लावेर को अपना आदर्श मानते हैं।

लावेर के नाम पर रखे गए स्टेडियम में फेडरर ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पांच सेट तक चले फाइनल में मारिन सिलिच को हराकर अपना 20वां ग्रैंडस्लैंम खिताब जीता। यह उनके निकटतम प्रतिद्वंदी राफेल नडाल से चार अधिक और एक साल के अंदर उनका तीसरा खिताब है। ग्यारह ग्रैंडस्लैम खिताब जीत चुके लावेर ने मेलबर्न पार्क में हुए इस मुकाबले में 36 साल के फेडरर के खेल को देखने के बाद कहा कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेल रहे है।

लावेर ने कहा कि वे निश्चित रूप से ऐसे खेल रहे हैं जैसा 8 से 10 वर्ष पहले खेलते थे। मैं यह नहीं कहूंगा की वह बेहतर हुए हैं लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे है। शायद ऐसा हमेशा नहीं है। लेकिन वह हमेशा इसके करीब होते हैं। लावेर ने कहा कि फेडरर अब ‘ होशियारी से खेल रहे’।

उन्हें नहीं लगता कि वह जल्द ही संन्यास लेंगे। उन्होंने कहा कि वह अब टेनिस का ज्यादा लुत्फ उठा रहा है। वह बेहतर बैकहैंड लगा रहा है और अगर यह अभी तक भी हो रहा है तो वह एक और वर्ष तक ऐसा नहीं करेगा।

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com