Saturday , January 16 2021

लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, पार्सल देने पहुंच गए 42 डिलीवरी बॉय, जाने पूरा मामला

कोरोना वायरस ने लोगों के बाहर निकलने की आदत पर पूरी तरह से ब्रेक लगा दिया. खुद कहीं जानें की बजाय लोग ऑनलाइन ऑर्डर करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. कपड़े खरीदने हों, घर का सामान मंगाना हो या फिर खाना मंगाना हो ऑनलाइन तरीका ही सबकी पसंद बना हुआ है. लेकिन कभी-कभी ये तरीका परेशानी में भी डाल देता है. हम बात कर रहे हैं फ़िलीपीन्स की जहां ऐप की तकनीकी गड़बड़ी के चलते लड़की के घर 42 डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंच गए.

ये हैरान कर देने वाला मामला फिलिपीन्स के सेबू शहर का है, जहां देखते ही देखते ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाली लड़की के घर सामने डिलीवरी बॉयज की भीड़ लग गई. हर कोई ये देखकर यही सोच रहा था कि आखिर ये हो क्या रहा है. शायद किसी ने बड़े ऑर्डर का अनुमान भी लगाया हो लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं था.

ऐप की तकनीकी गड़बड़ी के चलते खाने का ऑर्डर एक ही स्टोर पर काम करने वाले 42 अलग अलग लोगों को डिलीवर हुआ और सभी डिलीवरी बॉय खाना देने एक ही पते पर पहुंच गए. खुद लड़की भी ये नजारा देखकर हैरान थी. उसी की बिल्डिंग के पास रहने वाले डेन काइन स्वारेज नाम के एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाया और अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया.

काइन स्वारेज ने कहा कि 7 साल की एक बच्ची ने अपनी दादी के साथ लंच करने के लिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था. उसके माता-पिता घर पर नहीं थे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com