Saturday , January 16 2021

मॉडल ने करवाया प्राचीन पिरामिड के सामने आपत्तिजनक फोटोशूट, लोगो का आया ये रिएक्शन

आजकल कई ऐसी खबरें आती हैं जो होश उड़ा देती हैं। ऐसी ही एक खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं। यह खबर मिस्र की है जहाँ पुलिस ने हाल ही में एक मॉडल को अरेस्ट किया है। ऐसा क्यों हुआ वह भी हम आपको बताते हैं। जी दरअसल मॉडल प्राचीन पिरामिड के सामने आपत्तिजनक फोटोशूट करवा रही थी और इसी आरोप में उसे और फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है फोटोग्राफर ने मिस्र की राजधानी काहिरा में स्थित पिरामिड के सामने एक मॉडल की प्राचीन मिस्र में पहने जाने वाले कपड़ों में तस्‍वीरें खींची थीं।

वहीं जब इस फोटोशूट के बाद सलमा एल-शीमी नामी मॉडल ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपलोड किया तो लोग भड़क गए। इस दौरान कुछ लोगों ने जमकर उनके इस फोटोशूट की आलोचना की। इस बारे में मॉडल सलमा का कहना है कि ‘उन्हें नहीं पता था कि पुरातात्विक स्थलों पर बिना परमिट के फोटोग्राफी की इजाजत नहीं है।’ एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो, “पुरातत्व क्षेत्र में मॉडल-डांसर सलमा अल-शमी के साथ एक निजी फोटोशूट के बाद फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया गया है। उनका मामला अदालत में भेजा गया। ”

आप देख सकते हैं कि शमी ने एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट्स में लिखा था, ‘क्‍या इस तरह की तस्‍वीरें ख‍िंचवाना सामान्‍य है?’ अब खबरें यह हैं कि पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com