Monday , January 25 2021

ब्रिटेन को है कोरोना वायरस की तीसरी लहर का खतरा

ब्रिटेन को कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर से पीड़ित होने का खतरा है। आने वाले हफ्तों के लिए लॉकडाउन प्रतिबंध आवश्यक हैं, जैसा कि रविवार को विदेश मंत्री डॉमिनिक रैब ने बीबीसी को बताया, “जनवरी और फरवरी में मामलों की संभावित ‘तीसरी लहर’ पुनरुत्थान के बारे में पूछे जाने पर” (अगर) हमें इसका कोई अधिकार नहीं है, तो (अगर हमें संतुलन सही नहीं है)। ” उन्होंने कहा कि सरकार एक और राष्ट्रीय तालाबंदी से बचने के लिए सब कुछ कर रही है लेकिन अगर यह एकमात्र तरीका है तो इसमें देरी नहीं की जा सकती। राब ने रविवार को कहा कि अगले हफ्ते ब्रेक्सिट के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा क्योंकि यह समय सीमा के पास है यूरोपीय संघ के साथ व्यापार वार्ता में था।

उन्होंने बीबीसी के साथ एक बयान में यह भी कहा कि, “यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण सप्ताह है, जो किसी भी और स्थगन के बाद अंतिम वास्तविक प्रमुख सप्ताह है।” उन्होंने कहा कि वार्ता उनके अंतिम दो बुनियादी मुद्दों पर थी और यदि यूरोपीय संघ ने कुछ व्यावहारिकता दिखाई तो एक सौदा संभव था। एक वरिष्ठ मंत्री ने कहा कि जैसा कि प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने सांसदों को लिखा था कि फरवरी में विरोध को खत्म करने की कोशिश करने के लिए उपाय समाप्त हो जाएंगे, इंग्लैंड को अपने मौजूदा लॉकडाउन के बाद प्रतिबंधों का विरोध करना होगा अगर अस्पतालों में बाढ़ नहीं आती है, तो एक वरिष्ठ मंत्री ने कहा। ब्रिटेन ने शनिवार को एक वैक्सीन रोल-आउट की तैयारियों को बढ़ावा दिया है क्योंकि जॉनसन ने नादिम ज़हावी को अपनी तैनाती की देखरेख के लिए एक नए स्वास्थ्य मंत्री के रूप में नामित किया और फाइनेंशियल टाइम्स ने बताया कि यूके अगले सप्ताह BioNTech Pfc वैक्सीन को मंजूरी देने के लिए तैयार है।

सरकार को अभी भी कानूनविदों को अपने नए कठिन उपायों को वापस करने के लिए समझाने की जरूरत है, भले ही टीका पर प्रगति दिखाई दे, जो 99% अंग्रेजी लोगों को 2 दिसंबर के मौजूदा राष्ट्रीय लॉकडाउन के समाप्त होने पर उच्चतम दो स्तरों के प्रतिबंधों में डाल देगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com