Saturday , January 16 2021

कोरोना के कारण कपल को कैंसिल करनी पड़ी शादी लेकिन किया ऐसा काम कि हर तरफ हो रही वाह-वाही

कोरोना महामारी ने कई लोगों को दिलवाला बना डाला है और इसी वजह से कई लोगों ने गरीबों की मदद की है। अब इसी लिस्ट में एक कपल का नाम शामिल हुआ है जिन्हे दुनिया सलाम कर रही है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अमेरिका के एक कपल की। उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने सैंकड़ों जरुरतमंदों को खाना खिलाया है। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या हुआ।।।।? तो आइए हम आपको बताते हैं पूरी कहानी।।।

जी दरअसल इस कपल को कोरोना महामारी के चलते अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी। ऐसे में दोनों ने शादी कैंसिल करने के बाद भी बुक किए हुए कैटरिंग ऑर्डर को कैंसिल नहीं किया बल्कि उन्होंने उससे सैंकड़ों जरुरतमंदों को खाना खिलाया। अब इस समय सोशल मीडिया पर उनके इस नेक काम के काफी चर्चे हो रहे हैं। हम बात कर रहे हैं अमेरिका के Illinois में रहने वाले Billy Lewis और Emily Bugg की। इन दोनों को कोरोना महामारी में लागू कड़े नियमों के चलते अपनी ग्रैंड वेडिंग को कैंसिल करना पड़ा। उसके बाद दोनों ने एक सादे समारोह में शादी की।

अक्टूबर में दोनों ने शादी करने के बाद अपने शादी से जुड़े सभी प्लान कैंसिल कर दिए। वहीं इस दौरान वेडिंग रिसेप्शन के लिए बुक किए हुए कैटरिंग ऑर्डर के पैसे उन्हें वापस नहीं मिलने वाले थे इस वजह से दोनों ने कुछ अच्छा करने का सोचकर 5000 डॉलर के उस अमाउंट से जरुरतमंदों को खाना खिलाने की ठानी। उसके बाद दोनों ने शिकागो की बिग डिलीशियस प्लेनेट कैटरिंग कंपनी से पार्टनरशिप करते हुए सीरियस मेंटल इलनेस से जूझ रहे लोगों को थैंक्सगिविंग डे मील पहुंचाया।

आपको बता दें कि उन्होंने लोगों को जो खाना दिया उसमे टर्की, मैशड पोटैटो, बीन्स, क्रैनबेरी सॉस, सलाद और कुकीज थे। इस बारे में दुल्हन एमिली ने बताया कि, ‘उनकी टीम हर साल थैंक्सगिविंग पार्टी अर्रेंज करती है लेकिन इस साल कोरोना के चलते बड़े डिनर और पार्टियां कैंसिल करनी पड़ी, जिसके बाद उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन के लिए बुक किए हुए कैटरिंग ऑर्डर से लोगों को थोड़ी खुशी देने की ठानी।’

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com