Saturday , January 16 2021

हाल ही में दुनिया का सबसे महंगा बैग हुआ लांच, लगीं हैं सोने की तितलियाँ, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

दुनिया में कई महंगी चीजें हैं जिनके बारे में आपने सुना या पढ़ा होगा। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं दुनिया के सबसे महंगे बैग के बारे में जो हाल ही में लांच हुआ है। जी दरअसल इटली के एक लग्जरी ब्रांड ने दुनिया का सबसे महंगा बैग तैयार किया है। आपको बता दें कि इस बैग को कंपनी ने बीते दिनों ही लॉन्च किया है। बताया जा रहा है इस बैग की कीमत 53 करोड़ रुपये है और इस बैग को समुद्र बचाने के जागरूकता अभियान के लिए बनाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार लग्जरी इटैलियन ब्रांड बोरिनी मिलनेसी ने 6 मिलियन यूरो (लगभग 53 करोड़ रुपये) की लागत से इस बैग को बनाया है। यह बैग चमकदार दिखने वाला है और इसके अंदर 130 कैरेट के हीरे और 10 सफेद सोने की तितलियों को लगाया गया है। इस बैग को बनाने का मकसद समुद्र प्रदूषण के बारे में लोगों को जागरूक करना है। हाल ही में इससे जुड़े एक बयान को भी बोरिनी मिलनेसी ने इंस्टाग्राम पर जारी किया है।

इस बयान में लिखा है कि, ‘समुद्र की रक्षा और जागरूकता बढ़ाने के लिए हमें अपने बैग का अनावरण करने पर गर्व है। यह 6 मिलियन यूरो का बैग है। इसमें आगे यह भी लिखा गया है कि इसकी आय से 800 हजार यूरो समुद्र की सफाई के लिए दान किए जाएंगे।’ आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के माध्यम से बैग की खूबसूरती को दिखाया गया है। बैग हल्के नीले रंग का है और इसमें सोने की तितलियां लगी है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com