Wednesday , January 20 2021

सिर्फ मूवीज देखने के लिए यहाँ मिलेंगे आपको 18 लाख रुपए, इसके लिए करना होगा आवेदन

कोरोनावायरस महामारी अब भी जाने का नाम नहीं ले रही है। वहीं इस महामारी के चलते कई लोग बेरोजगार हो गए हैं। इस समय दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो बिना नौकरी के जीवन बसर कर रहे हैं। आए दिन आप पढ़ रहे होंगे वेतन ना देने और नौकरियों से निकालने की खबरें आ रही हैं। अब कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन भी अब खुल चुके हैं लेकिन इसके बाद भी मॉल्स, रेस्तरां, बार, होटल सर्विस से जुड़ी ज्यादातर सेवाएं पूरी तरह शुरू नहीं हुई हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि विमान सेवाओं और अन्य आवाजाही के साधनों को भी कुछ प्रतिबंधों के साथ चलाया जा रहा है। ऐसे में नौकरियां कम हो गईं हैं।

इस बीच एक नौकरी आज हम आपको बताने जा रहे हैं। अगर आपके पास नौकरी नहीं है तो आप इस नौकरी को कर सकते हैं। इस नौकरी में आपको न बॉस की चिकचिक मिलेगी न ही हर रोज ऑफिस जाना पड़ेगा। अब आप सोच रहे होंगे ऐसी कौन सी नौकरी है। तो हम आपको बता दें कि हाल ही में एक वेबसाइट ने अपने यहां नौकरी के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें आपको $ 2,500 यानि तकरीबन 18 लाख के आसपास का मेहनताना भी मिलेगा।

इस नौकरी के बारे में बात करें तो इसमें शख्स को 25 दिनों में 25 क्लासिक हॉलिडे फिल्म देखनी पड़ेगी। इसी के साथ ही इस काम के लिए आवेदन करने वाले शख्स को नेटफ्लिक्स, हुलु, अमेज़न प्राइम, डिज़नी + एचबीओ मैक्स और ऐप्पल टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इस नौकरी में आपको यह करना है कि एल्फ, इट्स ए वंडरफुल लाइफ, द पोलर एक्सप्रेस और होम अलोन जैसी 25 क्लासिक्स फिल्में देखनी है और उसके बदले में आपको मिलेगा 18 लाख का वेतन। अब जल्द ही इस नौकरी के लिए आवेदन कर दीजिये।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com