Wednesday , January 20 2021

भूमि पेडनेकर की परफॉर्मेंस से अनुष्का शेट्टी के फैंस हुए नाराज, कर रहें ट्रोल

भूमि पेडनेकर जल्द ही फ़िल्म दुर्गामती में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज़ किया गया है और इस ट्रेलर को फैंस का बड़ा प्यार मिल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक़ यह फ़िल्म 11 दिसम्बर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। वैसे दुर्गामती में अपने किरदार के कारण भूमि पेडनेकर को जमकर बधाइयां मिल रही हैं। ऐसे में तेलुगु सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के फैंस दुर्गामती से ज़्यादा ख़ुश नहीं हैं।

पहले तो हम आपको यह बता दें कि दुर्गामती अनुष्का की फ़िल्म भागमती का आधिकारिक रीमेक हैं और इसी वजह से अनुष्का के फैंस भूमि से खुश नहीं हैं। अनुष्का के फैंस का कहना है कि भागमती में जैसी परफॉर्मेंस अनुष्का ने दी, भूमि वैसा नहीं कर सकीं। इस दौरान एक फैन ने लिखा है- ‘माफ़ी के साथ कहना चाहूंगी कि आप बेशक अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन लेडी सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की स्क्रीन प्रेज़ेंस का मुक़ाबला नहीं कर सकीं। इस सीन के अलग से फैंस हैं। अनुष्का शेट्टी इस फ़िल्म में आग थीं। ख़ैर, शुभकामनाएं।’

वहीँ दूसरे फैन ने भागमती के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘इसे कहते हैं रोंगटे खड़े होना। इसे कहते हैं ख़तरनाक। इसे कहते हैं ज़बरदस्त परफॉर्मेंस।’ वहीँ एक अन्य फैन ने लिखा- ‘चाहे जितनी मेहनत कर लो, उनके एक्टिंग स्किल्स को मैच नहीं कर सकते।’ इस तरह कई फैंस हैं जो अनुष्का को अच्छा बता रहे हैं तो कई फैंस हैं जो भूमि की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म भागमती के बारे में बात करें तो यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ हुई थी और सुपरहिट रही थी। इस फिल्म को अशोक ने निर्देशित किया था, जो भागमती के भी निर्देशक हैं।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com