Wednesday , January 20 2021

पूनम पांडे ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे HC में दर्ज करवाई शिकायत, लगाए ये संगीन आरोप

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है. पूनम पांडे ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके उनकी वीडियो और तस्वीर का इस्तेमाल किया है. पूनम ने ये आरोप लगाया है कि इस कंटेंट का इस्तेमाल दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद किया गया.

हालांकि, राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने पूनम के इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि उन्हें किसी भी तरह का नोटिस नहीं मिला है. दरअसल, पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी सहयोगी सौरभ कुशवाहा की कंपनी ‘आर्म्सप्राइम मीडिया’ के साथ एक डील साइन की थी. ये कंपनी पूनम पांडे एप को संभाल रही थी. पूनम ने दावा किया कि दोनों के बीच हुई ये डील आठ महीने पहले ही खत्म हो गई थी, लेकिन कंपनी ने इसके बाद भी कंटेंट का इस्तेमाल किया है.

राज कुंद्रा की कंपनी ने चुराए वीडियो

पूनम पांडे ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा कंटेंट का इस्तेमाल कर पैसा कमा रहे हैं. उन्होंने ये कहा कि पिछले छह महीने ने कुछ लोग कॉल कर अश्लील बातें कर रहे हैं. पूनम ने कहा,”आर्म्सप्राइम कंपनी मेरा एप देख रही थी. मैंने कॉन्ट्रैक्ट को बहुत कम समय के लिए रखा क्योंकि मैंने उसमें कुछ धोखाधड़ी को महसूस किया था. कुथ वक्त बाद मैंने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया. इसके बाद भी पिछले आठ महीने से वह मेरे वीडियो चुरा रहे हैं. मैंने राज को कॉल और मैसेज-मेल करके वीडियो चुराने के लिए मना किया.”

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं राज कुंद्रा?

पूनम ने आगे कहा,”लेकिन अब मुझे धमकियां मिल रही हैं. मैं समझना चाहती हूं कि वह मेरा वीडियो क्यों चुरा रहे हैं. अगर वह किसी आर्थिक तंगी की स्थिति से गुजर रहे हैं, तो मैं उनके लिए पैसा जुटा सकती हूं लेकिन मेरा कंटेंट मत चुराओ.” पूनम ने आगे कहा,”ये मामला अब हाईकोर्ट में चल रहा है. मेरा पक्ष मजबूत है. मेरे पास सारे सबूत हैं. मैं न्याय की गुहार लगा रही और मुझे पता है कि मैं ये केस जीत सकती हूं.”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com