Saturday , January 16 2021

जेपी नड्डा करेंगे भारत भ्रमण, 120 दिनों में हर एक राज्य घूमकर भाजपा को बनाएंगे मजबूत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी चुनावों की तैयारी में लग गई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अगले 120 दिनों में देश के हर एक राज्य का दौरा करेंगे. उनके दौरे की शुरुआत उत्तराखंड से होने वाली है. इस यात्रा के दौरान जेपी नड्डा सभी राज्यों में रुकेंगे और पार्टी संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में काम करेंगे.

दरअसल, भाजपा अभी से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग गई है. इस सिलसिले में पार्टी प्रमुख नड्डा का दिसंबर के पहले हफ्ते से देश भर में 120 दिनों का प्रवास अभियान शुरू होगा. यह अभियान 5 दिसंबर को उत्तराखंड से आरंभ होगा. एक बयान में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया है कि इस प्रवास कार्यक्रम का उद्देश्य संगठन को और मजबूती प्रदान करना और प्रत्येक बूथ इकाई को और सक्रिय और सशक्त करना है. उन्होंने बताया कि इस प्रवास योजना में प्रत्येक बूथ अध्यक्ष और बूथ समितियों के साथ मंथन होगा. मंडल अध्यक्ष और मंडल समितियों के साथ बैठक होगी.

अरुण सिंह ने बताया कि जेपी नड्डा के इस दौरे का मुख्य उद्देश्य संगठनात्मक संरचना को मजबूत करना, कार्यकर्ताओं में टीम भावना विकसित करना, बूथ स्तर के संचालन को सशक्त करना, भाजपा की राज्य सरकारों के लिए पॉजिटिव छवि बनाने पर काम करना, पार्टी गतिविधियों को व्यवस्थित करना आदि शामिल है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com