Saturday , January 16 2021

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कैप्टन ने किया दावा, भारतीय खिलाड़ियों के लिए वनडे सीरीज होगी कठिन

भारतीय क्रिकेट टीम एक तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। कोरोना वायरस महामारी के बीच भारत की ये पहली सीरीज होगी। क्रिकेट की दो भयंकर प्रतिद्वंदी टीमों के बीच ये सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने इस सीरीज को वर्ष की सबसे बड़ी क्रिकेट सीरीज करार दिया है। टिम पेन कंगारू की वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं।

आधिकारिक प्रसारणकर्ता सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा जारी किए गए एक टीजर में टिम पेन ने भारतीय प्रशंसकों से पूछा कि क्या वे इस दमदार द्विपक्षीय सीरीज के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम का समर्थन करने के लिए तैयार हैं? पेन ने कहा है, “हेलो इंडिया, क्या आप साल की सबसे बड़ी क्रिकेट सीरीज के लिए तैयार हैं? यह भारतीय खिलाड़ियों के लिए मैदान पर वास्तव में कठिन होने वाला है। 27 नवंबर से सोनी स्पोर्ट्स पर इस सीरीज को लाइव देंखें।”

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले 3 एकदिवसीय और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। पहला एकदिवसीय मैच 27 नवंबर को होगा। इससे पहले कप्तान टिम पेन सहित ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा गया है, क्योंकि एक कोरोना का केस सामने आया था। हालांक, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दावा किया कि एडिलेड में 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज शुरू हो जाएगी।

यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी 12 नवंबर को सिडनी पहुंच गए थे, जहां उनका14-दिन का क्वारंटाइन शुरू हुआ था। वे एससीजी में 27 नवंबर से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज से एक दिन पहले आइसोलेशन पूरा कर लेंगे। सिडनी में पहले दो मैच खेले जाएंगे और फिर कैनबरा में अगले मुकाबलों की मेजबानी कंगारू टीम करेगी। एडिलेड में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा, जो कि डे-नाइट मैच होगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com