Saturday , December 5 2020

Big news: साउथ अफ्रीका के एक और खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच अगले सप्ताह से तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज होनी है, लेकिन इससे पहले मेजबान प्रोटियाज टीम से जुड़ी एक बड़ी और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड यानी क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने इस बात की पुष्टि की है कि टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

CSA ने पुष्टि की है कि इंग्लैंड के लिए सीमित ओवरों के दौरे के दूसरे अनिवार्य दौर के टेस्ट के बाद एक और खिलाड़ी को कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इस खिलाड़ी को अब बाकी टीम से अलग कर दिया गया है और तत्काल प्रभाव से आइसोलेशन में ले जाया गया है, जहां टीम के चिकित्सा और सहायक कर्मचारी अपने शारीरिक स्वास्थ्य और मानसिक कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए खिलाड़ी की निगरानी करेंगे।

खिलाड़ी का नाम नहीं किया है उजागर

साउथ अफ्रीका की टीम का एक और खिलाड़ी इससे पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ी की पहचान उजागर नहीं की है। सीएसए ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “टीम प्रबंधन और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अपने समकक्षों के साथ पूर्ण पारदर्शिता और कार्रवाई की सबसे जिम्मेदार योजना सुनिश्चित करने के लिए निकट संचार में हैं।”

CSA ने यह भी स्पष्ट किया कि शनिवार 21 नवंबर को होने वाले इंटरा-स्क्वाड अभ्यास मैच को रद कर दिया गया है। वहीं, जब प्रोटियाज टीम से कोरोना वायरस का केस सामने आया था तो एहतियाती उपाय के रूप में तीन खिलाड़ियों को सेल्फ-आइसोलेशन में भेज दिया था, क्योंकि ये खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित खिलाड़ी के संपर्क में आए थे। दोनों देशों के बीच पहला टी20 मैच शुक्रवार, 27 नवंबर को केपटाउन में खेला जाएगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com