Saturday , December 5 2020

UK में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा तीन दिन के दौरे में करेंगे 13 बैठकें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा फाइनल हो गया है। प्रदेश भाजपा को मिले कार्यक्रम के अनुसार नड्डा पांच दिसंबर को देहरादून पहुचेंगे। तीन दिवसीय प्रवास के दौरान वह 13 बैठकें लेंगे। उनका प्रबुद्धजनों के सम्मेलन में शिरकत करने का कार्यक्रम भी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को देखते हुए प्रदेश नेतृत्व तैयारियों में जुट गया है। इस सिलसिले में 22 नवंबर को टोली बैठक भी बुलाई गई है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने हाल में राज्यों का दौरा करने का निश्चय किया था। इसी कड़ी में वह दिसंबर में उत्तराखंड आ रहे हैं। पूर्व में ये तय हुआ था कि वह दिसंबर के पहले पखवाड़े में यहां आएंगे, लेकिन तिथि तय नहीं हो पा रही थी। पार्टी सूत्रों के अनुसार अब तिथि तय हो गई हैं और केंद्रीय कार्यालय से प्रस्तावित कार्यक्रम भी मिल गया है।

इसके तहत नड्डा पांच दिसंबर को देहरादून पहुंचेंगे और सात दिसंबर को दिल्ली लौटेंगे। सूत्रों ने बताया कि उत्तराखंड प्रवास के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश कार्यकारिणी के साथ बड़ी बैठक लेंगे। इसके अलावा राज्य सरकार के मंत्रियों, विधायकों, मोर्चों और विभाग संयोजकों के साथ भी अलग से बैठक करेंगे। वह बूथ और मंडल इकाइयों का निरीक्षण करने के साथ ही पार्टीजनों के साथ विचार-विमर्श करेंगे।

इसके अलावा प्रबुद्धजनों से रायशुमारी भी करेंगे। उधर, राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के मद्देनजर प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए 22 नवंबर को टोली बैठक बुलाई है। इसमें प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, महामंत्री संगठन, दोनों महामंत्री आदि मौजूद रहेंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने इसकी पुष्टि की।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com