आगरा में कोहरे ने ढाया कहर, सड़क हादसे में छह की हुई मौत

आगरा । ताजनगरी आगरा में आज सड़क पर कोहरे का भीषण कहर देखने को मिला। यहां पर कोहरे के कारण वाहनों की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई। आधा दर्जन से अधिक लोग घायल भी हैं। 

फतेहाबाद में आज सुबह कोहरे के चलते भीषण हादसा हुआ। पहले ट्रक और वैगन आर कार मैं आमने सामने की टक्कर हुई, इसके बाद ओवरटेक कर रही सेंट्रो कार पर सेब से भरा ट्रक पलट गया। कारों की खिड़कियां काटकर घायलों को बाहर निकाला गया। इनमें से छह की मौत हो गई। जबकि दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा सुबह फतेहाबाद-बाह रोड स्थित खंडेर गांव के पास हुआ। बाह की ओर से आ रहे ट्रक और फतेहाबाद की ओर से जा रही वैगनआर कार में आमने-सामने की टक्कर हुई। इसके बाद ट्रक ओवरटेक कर रही सेंट्रो कार के ऊपर पलट गया। भीषण टक्कर में सेब से भरे ट्रक के नीचे सेंट्रो और वैगन आर कार दब गईं। पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार की खिड़कियों को काट कर किसी तरह घायलों को बाहर निकाला।

सेंट्रो में सवार इटावा के सिविल लाइंस निवासी आशीष गुप्ता, 28 वर्षीय रोली, सौरव और चालक अमित की मौत हो गई । जबकि 50 वर्षीय गायत्री देवी को गंभीर हालत में अस्पताल मैं भर्ती कराया गया है। वही वैगनआर कार मैं सवार मुरैना के पोरसा निवासी व्यापारी मनोज गुप्ता और चालक मनोज की मौके पर मौत हो गई। उनकी कार में सवार 70 वर्षीय रामसनेही गुप्ता और 40 वर्षीय दिलीप को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है।हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई जिसके कारण करीब 2 घंटे तक यातायात ठप रहा। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर  वाहनों को हटवाया इसके बाद यातायात सुचारु हुआ। वैगन आर कार में सवार परिवार लड़की की गोद भराई की रस्म के लिए फिरोजाबाद जा रहा था और इटावा से सेंट्रो कार से आ रहा परिवार मुजफ्फरनगर जा रहा था। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से ट्रक का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है।

 
Loading...