Saturday , December 5 2020

अजय देवगन की फिल्म MAYDAY में रकुलप्रीत की हुई एंट्री

जानी मानी अभिनेत्री रकुल प्रीत मई में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री फिल्म में अजय के सह-कलाकार की भूमिका निभाएंगी। रकुल ने Mayday को बताया कि जब वह एक अभिनेत्री बनीं, तो उनका भी सपना था कि वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करें। उसने यह भी कहा कि वह अजय देवगन के साथ-साथ इस बार निर्देशक के रूप में भी रोमांचित हैं

रकुल ने कहा कि Mayday सपने को सच करेगा। अभिनेत्री अजय के साथ फिर से फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित थीं। उसने उल्लेख किया कि वह इस बार अपने सह-अभिनेता के साथ-साथ निर्देशक के रूप में ‘रोमांचित’ है। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि अजय शेड्यूल खत्म करने की शुरुआत में दिसंबर में हैदराबाद में शूट ऑफ किक कर सकते हैं। बोर्ड में आने के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “जब मैंने एक एक्ट्रेस बनने का फैसला किया, तो मुझे अन्य सभी महत्वाकांक्षी अभिनेताओं ने श्री बच्चन के साथ काम करने का सपना देखा। मुझे खुशी है कि यह फिल्म मुझे मेरे सपने को साकार करने में मदद करेगी। मैं काम करने के लिए रोमांचित हूं। अजय सर के साथ, जो न केवल मेरे सह-कलाकार होंगे, बल्कि मेरे निर्देशक भी होंगे। ”

Mayday में अभिनेत्री को देखने के लिए रकुल प्रीत के प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। इसके अलावा, वह अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी की क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी का भी हिस्सा हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com