Saturday , December 5 2020

पहली गेंद पर अफरीदी हुए बोल्ड, गेंदबाज ने ट्वीट कर कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को पिछले दिनों घरेलू टी20 लीग में शून्य पर बोल्ड कर तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने सुर्खियां बटोरी थी। पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान एक बेहद तेज रफ्तार गेंद अफरीदी को बोल्ड करने के बाद उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। यह तस्वीर और अफरीदी का बोल्ड होना दोनों ही चर्चा में रहा था। अब अफरीदी ने इसी कड़ी ने एक ट्वीट कर मामला दोबारा सामना ला दिया है।

पीएसएल के क्वालीफायर मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस ने पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी को अपनी के तेज इनस्विंगर पर बोल्ड किया था। पहली ही गेंद पर डोल्डन डक होकर वापस लौट रहे अफरीदी से हारिस ने हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। अब इस पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अफरीदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अफरीदी ने ट्विट करते हुए लिखा, यह वाकई में बहुत ही शानदार खेली ना जाने वाली यॉर्कर थी, हारिस आपने बहुत ही अच्छी गेंद डाली। कृपया अगली बार आप मुझे धीमी गेंद करना। कलंदर्स की टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिए बधाई। मुझे तो एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले का इंतजार रहेगा। सुल्तान की टीम के फैंस को बहुत शुक्रिया इस सीजन में आपने अपना समर्थन दिया।

पाकिस्तान सुपर लीग को मिला नया चैंपियन 

फाइनल मुकाबले में लाहौर कलंदर्स की टीम को कराची किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए कलंदर्स की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन ही बना पाई थी। जवाब में बाबर आजम के अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 18.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। दोनों ही टीमें पहली बार फाइनल में पहुंची थी। कराची किंग्स ने पहला पीएसएल खिताब जीता है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com