Wednesday , January 20 2021

कांग्रेस ने लिया राज्य शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाने का संकल्प

 देहारादून- गणतंत्र दिवस के पावन पर्व पर आज कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने ध्वजारोहण किया।

इस मौके पर कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

सिंह ने सभी प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते हुए पार्टी कार्यकर्ताओ से देश को मजबूत बनाने के लिए जुटने को कहा।

सिंह ने कहा पूरे देश की जनता की अब कांग्रेस से अपेक्षांए बढ़ गई हैं। कांग्रेस ने हमेशा  आम आदमी के हित में कल्याणकारी योजनाएं बनाई हैं. ऐसे में अब वो वक्त आ गया है जब हमे कांग्रेस  की उन योजनाओं के बारे में जनता को जागरूक करना है। सिंह ने कांग्रेस के बारे में बताते हुए कहा कि देश की आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस ने हमेशा मुल्क की एकता, अखण्डता और सम्प्रभुता के लिए अनेकों बलिदान दिये हैं।

इस मौके पर पीसीसी चीफ ने कहा अभी उत्तराखंड राज्य उस स्वरूप को नहीं प्राप्त कर पाया है जिसके लिए राज्य आंदोलनकारियों ने खुदा को फना किया। लिहाजा कांग्रेस को शहीदों के उन सपनो को भी पूरा करना है, ताकि उत्तराखंड खुशहाल राज्य बन सके।

वहीं उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मौजूदा वक्त से कुछ सीखने का भी आह्वान किया। सिंह ने कहा कांग्रेस की नीतियों पर चलने वाले कार्यकर्ताओं को इस नये परिवेश में अपनी भूमिका को तलाशना ही नहीं है बल्कि खुद को तराशना भी है। चाहे कितनी ही कठिनाइयां आयें हमें अपने धर्मनिरपेक्ष भारत के रथ को सामाजिक सौहार्द बनाते हुए आगे बढ़ाते रहना है।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com