Saturday , January 16 2021

गिन्नी के संग रिश्ते पर बोले कपिल- शादी के लिए नहीं हैं तैयार

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 8 महीने पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से मिलवाया था. कपिल ने ताल ठोकर दुनिया को बताया कि गिन्नी उनका प्यार है. लेकिन अब 8 महीने बाद कपिल ने गिन्नी के संग अपने रिश्ते पर कुछ ऐसा कहा है कि जिसे जानकार कोई भी हैरान रह जाए.गिन्नी के संग रिश्ते पर बोले कपिल- शादी के लिए नहीं हैं तैयार

दरअसल कपिल ने दुनिया को गिन्नी से तब मिलवाया जब उनके और सुनील ग्रोवर के झगड़े की बात मीडिया में आई. इस झगड़े के बाद कपिल की दुनिया काफी बदल गई. उनके कई साथी कलाकारों ने उनका साथ छोड़ दिया और वो हर रोज सुर्खियों में रहने लगे. जिसका असर उनके शो पड़ा और नतीजा ये हुआ कि गिरती टीआरपी के बाद शो को बंद करना पड़ा. फिलहाल कपिल इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में डीएनए को दिए अपने इंटरव्यू में कपिल ने गिन्नी से अपने रिश्ते पर कई बाते खुलकर कही.

कपिल ने गिन्नी से रिश्ते पर कहा कि “देखिए, पिछले कुछ महीनों में मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ है, जिसके कारण मुझे अपने आप पर शक है कि क्या अब मैं जिम्मेदार बन गया हूं. ये बात सच है कि मैं एक पेशेवर शो करता हूं, लेकिन क्या मैं शादी करने में सक्षम हूं? मुझे नहीं लगता कि मैं अभी शादी के लिए तैयार हूं.

जी हां, पिछले कई महीनों से कपिल के साथ जो कुछ भी हुआ उसे देखते हुए कपिल को अब अपने आप पर शक होने लगा है कि क्या वो शादी के लिए तैयार हैं. कपिल के मुताबिक गिन्नी में मेरे मां के काफी करीब रहती हैं. मेरी मां को भी लगता है कि गिन्नी मेरे लिए सही है. हालांकि कपिल अभी गिन्नी के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधने जा रहे हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com