Saturday , January 16 2021

फाइनल में आज होगी श्रीलंका-बांग्लादेश की भिड़ंत

मीरपुर: बांग्लादेश में चल रहे ट्राई सीरीज के 6 वें वन डे मुकाबले में श्रीलंका ने वापसी करते हुए बांग्लादेश को 10 विकेट से रौंदकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. बांग्लादेश और ज़िम्बाब्वे से अपने शुरुआती मैच हारने के बाद आलोचकों के कटघरे में खड़ी श्रीलंका को फाइनल में पहुँचने के लिए हर हाल में मुकाबला जीतना ही था.

इससे पहले ट्राई सीरीज के 6 वें वन डे मुकाबले में बांग्लादेश के बालेबाजी क्रम को ध्वस्त करते हुए श्रीलंकाई गेंदबाज़ों ने उसे मात्र 82 रनों पर समेट दिया. सुरंगा लकमल के नेतृत्व में तेज़ गेंदबाज़ों ने शानदार प्रदर्शन किया, खुद कप्तान लकमल ने अपनी धारदार गेंदों से बांग्लादेशी टीम की कमर तोड़ दी. उन्होंने 21 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि परेरा, चमीरा और संदाकन को 2 -2 विकेट मिले. बांग्लादेश की ओर से मात्र बल्लेबाज़ मुश्फिकुर और शब्बीर रेहमान ही दहाई का आंकड़ा छू सके, उन्होंने क्रमश 26 और 10 रन बनाये.      

83 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी श्रीलंकाई टीम की सलामी जोड़ी गुणाथिलाका  35 और उपुल थरंगा 39 ने 11.5 ओवर में ही टीम को 10 विकेट से विशाल जीत दिला दी. जीत के बाद लकमल ने कहा “फाइनल से पहले मिली इस जीत से टीम के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.” आपको बता दें कि, फाइनल मेज़बान बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में 27 जनवरी को खेला जायेगा.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com