Saturday , December 5 2020

काजोल को याद आया अपना पहला प्यार, देखें उनकी यादों की एल्बम से कुछ चुनिंदा तस्वीरें

मुंबई। सोशल मीडिया का चलन आज इतना बढ़ गया है कि इसके गिरफ्त में हर आमो-ख़ास बंधा नज़र आता है। हमारे फ़िल्मी सितारे भी इस मंच का खासा इस्तेमाल करते हैं। इस दौरान कई बार सोशल मीडिया पर हमारे फ़िल्मी सितारे बहुत कुछ ऐसा शेयर कर जाते हैं जिनसे हम उनके व्यक्तित्व का वह हिस्सा भी जान पाते हैं, जो अमूमन छुपा रहता है। काजोल को याद आया अपना पहला प्यार, देखें उनकी यादों की एल्बम से कुछ चुनिंदा तस्वीरें

गुरुवार को फ़िल्म अभिनेत्री काजोल ने अपने सोशल साइट्स पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि यह मेरा पहला प्यार है।  दरअसल, काजोल ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो एक कार के आगे वाले हिस्से यानी बोनेट पर बैठी हुई हैं और जहां तक पहले प्यार की बात है तो ज़ाहिर है उनका इशारा अपने कार की तरफ ही है! आगे वो लिखती हैं- ‘मेरा पहला प्यार..यानी मेरी पहली कार’। नीचे की तस्वीर में आप उनका यह अंदाज़ देख सकते हैं! 

वाकई हम सबके जीवन में पहले प्यार और पहली कार की बड़ी अहमियत होती है! आज काजोल के पास कई गाड़ियां हैं, उनके पति अजय देवगन के पास भी। लेकिन, काजोल को उनकी पहली कार आज भी याद है। बता दें कि काजोल अक्सर नोस्टेल्जिया में खो जाती हैं! उन्होंने हाल ही में अपनी एक 25 साल पुरानी तस्वीर भी शेयर की थी, जो काफी पसंद की गयी! 

पिछले दिनों काजोल ने अपने बचपन की एक और फोटो भी शेयर की थी जिसमें वो अपनी मां और अपने दौर की अभिनेत्री तनुजा से लिपटीं हुई नज़र आ रही हैं! 

 

काजोल अक्सर अपने सोशल साइट्स पर नोस्टेल्जिया में खो जाती हैं और अक्सर हमने देखा है कि वो अपनी यादों की गलियारे से कुछ चुनिंदा तस्वीरें समय-समय पर शेयर करती रहती हैं!  

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com