Thursday , January 21 2021

दुनिया की सबसे घने बालो वाली लड़की ने करवाया शेव

इंसान चाहे कितना भी खूबसूरत क्यों न हो लेकिन उसमे एक न एक कमी तो जरूर होती ही है. कोई भी इंसान इस दुनिया में परफेक्ट नहीं है. लेकिन सभी लोग उन कमियों को पूरा करके अपने जीवन में आगे बढ़ते है. आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की की कहानी बता रहे है जिसकी बीमारी सुनकर आप भी चौक जाएंगे. बैंकोक की रहने वाली सुपात्रा नात्टी ससुफान (Supatra ‘natty’ sasuphan) एक ऐसी बीमारी से ग्रसित है जिसके कारण उनके शरीर पर घने बाल आते है.

सुपात्रा की बीमारी का नाम ‘वेयरवोल्फ सिंड्रोम’ है. इस बीमारी में किसी भी व्यक्ति के शरीर के हर हिस्से पर घने बाल आने लगते है. जी हां… खास बात तो ये है कि ये बाल चेहरे तक पर आ जाते है. वैसे ही सुपात्रा का चेहरा भी बालो से पूरी तरह से ढक गया था. सुपात्रा का नाम साल 2010 में गिनिस बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चूका है. सुपात्रा के बालो वाले चेहरे को देखकर हर कोई हैरान हो जाता था.

लेकिन इन दिनों सुपात्रा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल सुपात्रा ने अपने बालो वाले चेहरे पर क्लीन शेव करवा लिया है. जिसके बाद लोग उन्हें पहचान तक नहीं पा रहे है. दरअसल सुपात्रा की अब शादी हो चुकी है. जिसके बाद से वो कंटिन्यू अपने चेहरे पर शेव करती है. सुपात्रा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कुछ फोटोज शेयर की है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com