Wednesday , June 29 2022

अनिल कपूर के नाम पर ‘लखन झक्कास बिरयानी’ आप भी जानिए कहाँ है ये रेस्टोरेंट

मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अनिल कपूर के मशहूर फिल्मी करेक्टर राम लखन पर एक बिरयानी का नाम रखा गया है. भिंडी बाजार नाम के इस रेस्टोरेंट में लखन झक्कास बिरयानी को इंट्रोड्यूस किया गया है.अनिल कपूर के नाम पर 'लखन झक्कास बिरयानी' आप भी जानिए कहाँ है ये रेस्टोरेंट

एक्टर के नाम पर लाई गई इस डिश को नए साल के मौके पर मेन्यू में शामिल किया गया था. सबसे मजेदार बात यह है कि डिश को एक्टर के पूर्व शेफ ने शेयर किया. 

इस डिश के बारे में जब अनिल कपूर से बात की गई तो उन्होंने कहा, हां मैंने भी लखन झक्कास बिरयानी के बारे में सुना है. जिसने मुझे बहुत सरप्राइज किया. मुझे खुशी है लखन के रोल को लोग आज भी इतनी शिद्दत से चाहते हैं.

बता दें, इसी रेस्टोरेंट में लोग कई सालों से संजय दत्त के नाम पर शुरू हुई संजू बाबा चिकन के लजीज स्वाद का लुत्फ उठा रहे हैं. इस फेहरिस्त में अब अनिल कपूर भी शामिल हो गए हैं. देखना है उनके नाम पर शुरू हुई इस बिरयानी का स्वाद लोग कितना पसंद करते हैं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह अपनी आगामी फिल्म फन्ने खां की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में वह कई सालों के बाद फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. राजकुमार राव भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. इसके अलावा वह सलमान खान के साथ रेस-3 में काम करेंगे. माधुरी, अजय देवगन के साथ टोटल धमाल में भी दिखेंगे.  
Loading...