अनलॉक-3 में प्रतिबंध बावजूद मदरसे में चल रही थी 35-40 बच्चों की क्लास, शिक्षक गिरफ्तार

 अनलॉक-3 में भी सरकार ने स्कूल-कॉलेजों को न खोलने के आदेश दिए हैं. बावजूद इसके फरीदाबाद (Faridabad) के बसंतपुर डूब क्षेत्र में सरेआम मदरसे में छोटे-छोटे बच्चों को पढ़ाया जा रहा है. जब यहां कोई वीडियो बनाने पहुंचा तो ऐसा हड़कंप मचा कि टीचर भागता नजर आया. हालांकि, बाद में यह वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया. इसके बाद पुलिस पहुंची और आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में 35 से 40 बच्चों को पढ़ते हुए देखा जा सकता है.

बता दें कि सरकार ने अभी स्कूल-कॉलेजों मैं बच्चों को पढ़ाने को लेकर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है. साथ ही किसी भी प्रकार के कोचिंग सेंटर या इंस्टिट्यूट में भी बच्चों को नहीं पढ़ाया जा सकता, लेकिन सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो गुरुवार सुबह का है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से छोटे-छोटे विशेष समुदाय के बच्चे फरीदाबाद के बसंतपुर क्षेत्र में पढ़ रहे हैं और उन्होंने कोई मास्क भी नहीं लगाया हुआ है.

शिक्षक ने अपने बचाव में कही ये बात
न्यूज़ 18 की टीम उस जगह पहुंची जहां पर इन बच्चों को पढ़ाया जा रहा था और उस शिक्षक से भी बात की. मोहम्मद वकील नामक इस शिक्षक का कहना है कि उसने सिर्फ आज (30 जुलाई) उन्हें बुलाया है, क्योंकि ईद आने वाली है और इन बच्चों को घर से 10 रुपये लाने को कहा गया था. लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो कुछ अलग ही हकीकत बयां कर रहे हैं.

पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com