जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर हुआ रिलीज, 12 अगस्त को फिल्म नेटफ्लिक्स….

 बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर स्टार द कारगिल गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म कारगिल गर्ल के नाम से फेमस और शौर्य चक्र विजेता फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की कहानी है। गुंजन सक्सेना पहली ऐसी महिला हैं, जिन्हें युद्ध क्षेत्र में जाने का मौका मिला, क्योंकि इससे पहले युद्ध क्षेत्र में कोई भी भारतीय महिला नहीं गई थीं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि जाह्नवी कैसे घरवालों को पायलट बनने के लिए तैयार करती हैं और उसके बाद उनके पिता यानी पंकज कपूर इस यात्रा में उनका साथ देते हैं। पंकज कपूर ही उन्हें ट्रेनिंग देते हैं और उन्हें पायलट बनने में मदद करते हैं। साथ ही ट्रेलर में दिखाया गया है कि वॉर टाइम में सिर्फ पुरुषों के ही युद्ध में जाने की वजह से उन्हें काफी मुश्किलों को सामना भी करना पड़ा और दिखाया गया है कि गुंजन सक्सेना यानी जाह्नवी कपूर ने इसके लिए खुद को कैसे तैयार किया।

फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ मिनटों में ही फिल्म के व्यूज लाखों पहुंच गए हैं। अब फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म दर्शकों को पसंद आ सकती है। फिल्म में वॉर टाइम के भी कई सीन हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर सैनिकों को बचाने का काम कर रही हैं। बता दें कि कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन सक्सेना को दुर्गम पहाड़ी क्षेत्रों में फंसे अपने देश के वीर सैनिकों को हेलीकॉप्टर से सुरक्षित एअरलिफ्ट कर अपने कैंप तक वापस लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

साथ ही गुंजन सक्सेना दुश्मन सेना की पोजीशन को भी देख कर अपनी सेना तक संदेश पहुंचाना था। यह पूरा काम दुश्मन के हमलों से बचते हुए करना था। हिम्मत, आत्मविश्वास और कड़े प्रशिक्षण की बदौलत इस मिशन को बखूबी अंजाम दिया। यह काम पहली बार किसी भारतीय महिला ने किया था। इसलिए उन्हें कारगिल गर्ल के नाम से जाना जाता है। अब देखना है कि फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है और लोगों को इसका क्या रेस्पांस मिलता है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com