पीसीबी पर दानिश कनेरिया ने निकला गुस्सा, बोले- उमर अकमल को राहत मिल सकती है तो मुझे क्यों नहीं

स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजीवन प्रतिबंध झेल रहे पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भड़क गए हैं. दानिश कनेरिया का आरोप है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उनके साथ धर्म की वजह से भेदभाव कर रहा है. दरअसल, पीसीबी ने भ्रष्टाचार के मामले में उमर अकमल पर लगे तीन साल के बैन को आधा कर दिया है.बार पीसीबी से बैन हटाने की अपील कर चुके हैं. कनेरिया ने कहा,

” जीरो टोलरेंस की नीति सिर्फ कनेरिया पर लागू होती है और बाकी दूसरे खिलाड़ियों पर नहीं. क्या कोई बता सकता है मुझ पर क्यों लाइफ टाइम बैन लगा है, जबकि दूसरों पर नहीं. क्या पॉलिसी कास्ट, कलर और धर्म देखकर लागू होती है. मुझे अपने हिंदू होने पर गर्व है. “

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल पर सटोरियों के संपर्क की जानकारी नहीं देने की वजह से तीन साल का बैन लगाया गया था. लेकिन उमर अकमल की अपील के बाद इस बैन को 36 महीने से घटाकर 18 महीने कर दिया गया.

उमर अकमल से पहले मोहम्मद आमिर को भी फिक्सिंग के मामले में राहत मिली थी और वह नेशनल टीम में वापसी कर चुके हैं. सलमान भट्ट भी फिक्सिंग के मामले में राहत पाकर अब घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. कनेरिया का कहना है कि जब आमिर, आसिफ और सलमान को वापसी का मौका मिला है, तो मुझे क्यों नहीं?

हाल ही में दानिश कनेरिया ने पीसीबी से बैन हटाने की अपील की थी. लेकिन पीसीबी ने कहा था कि कनेरिया पर बैन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा लगाया गया है और वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकता.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com