ऋचा और अली फज़ल शादी को लेकर उठ रहे सवालो का एक्ट्रेस ने दिया जवाब

कोरोना वायरस के कारण काफी समय तक लॉकडाउन लगा हुआ था. वहीँ अब भी कई राज्य है जहाँ लॉकडाउन लगे हुए हैं. ऐसे में लॉकडाउन के कारण कई कपल्स की शाद‍ियों पर ब्रेक लगा दिया था. इसी में शामिल रहे ऋचा चड्ढा और अली फजल. इन दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं काफी समय से थीं लेकिन दोनों की शादी लॉकडाउन के चलते हो ना पाई. कुछ समय पहले ही दोनों ने अपनी शादी का ऐलान किया था, लेक‍िन लॉकडाउन के कारण कपल ने अपनी वेड‍िंग डेट पोस्टपोन कर दी थी. ऐसे में अब जब लॉकडाउन खुल चुका है तो फैंस उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल करते दिखाई दे रहे हैं.

अब इसी बीच ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को लेकर जवाब दिया है. हाल ही में एक फैन ने आस्क मी एनीथ‍िंग सेशन में ऋचा से पूछा कि ‘वे अली फजल के साथ कब शादी करने वाली हैं.’ इसपर ऋचा ने हंसते हुए कहा- ‘You have time to make a play for him. 2020 हमें शादी नहीं करने देगा’. वैसे ऋचा के इस जवाब से यह पता चल गया है कि दोनों इस साल तो शादी नहीं करने वाले हैं. बीते समय में दोनों के एक स्पोकपर्सन ने कहा था, ‘कोरोना वायरस के चलते बीते समय में जो हालात थे उन्हें देखते हुए ऋचा और अली ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया था. दोनों साल 2020 के सेकेंड हाफ में शादी कर सकते हैं.’ वहीँ आपको याद हो तो इसी बीच अली की मां का भी निधन हो गया. ऐसे में अब कपल इस साल तो शादी नहीं कर पाएगा.

आप सभी को बता दें कि इसके पहले एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अली फजल ने कहा था- ‘ये आगे के नोट‍िस तक डिले हो चुका है. मुझे लगता है कि हम इसे पूरी दुनिया के साथ मनाएंगे जब सब कुछ खुल जाएगा. हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है…कुछ अच्छी खबर, जो सभी को मिलेगी और हम इसे अपनी शादी के साथ लाना चाहेंगे. तब तक हम लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और अपने अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं’.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com