Thursday , January 28 2021

UP: आर्केस्ट्रा डांसर से 6 लोगों ने 2 द‍िन तक क‍िया गैंगरेप, माल‍िक ने ऐसे बुना जाल

लखनऊ.यूपी के गोंडा जिले में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक डांसर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है क‍ि आर्केस्ट्रा माल‍िक ने उसे प्रोग्राम के बहाने बुलाकर अपने 5 साथियों के साथ 2 द‍िन तक गैंगरेप किया। जब इसकी सूचना उसने मां को दी तो वह एक पड़ोसी के साथ बेटी के बताए स्थान पर पहुंची। फ‍िर उसे साथ लेकर एसपी के पास पहुंची। एसपी ने केस दर्ज कर जांच के आदेश दे द‍िए हैं।UP: आर्केस्ट्रा डांसर से 6 लोगों ने 2 द‍िन तक क‍िया गैंगरेप, माल‍िक ने ऐसे बुना जाल

आगे पढ़े पूरा मामला…

– पीड़‍ित लड़की चांदनी (17-काल्पन‍िक नाम) अयोध्या की रहने वाली है। वह मुस्कान म्यूजिकल आर्केस्ट्रा ग्रुप में बतौर डांसर काम करती थी। इसका मालिक पप्पू गोंडा जिले का रहने वाला है।

– पीड़िता ने कहा, “मंगलवार सुबह मेरे पास पप्पू ने फोन किया और बोला की तुम गोंडा हाइवे पर आ जाओ एक प्रोग्राम में चलना है। मैं उसके इरादों को भांप नहीं पाई और वहां पहुंच गई।”

-“वहां से वह मुझे बाइक से लेकर इलाहाबाद-गोंडा हाइवे के किनारे स्थित एक कमरे पर पहुंचा और वहां रुकने को बोला। उसने कहा- शाम को प्रोग्राम है तब तक तुम आराम कर लो और वो चला गया।”

-“शाम को वह अपने साथी भोला के साथ आया और अंदर से दरवाजा बंद कर द‍िया। इसके बाद दोनों ने गैंगरेप क‍िया और बाहर से रूम लॉक करके चला गया। मैं बेसुध वहीं पड़ी रही।”

-“बुधवार शाम पप्पू अपने चार साथियों के साथ आया और मुझे उनके हवाले करके चला गया। मैं हाथ जोड़ती रही, लेक‍िन चारों ने एक न सुनी और गैंगरेप क‍िया। उन्होंने कहा- हमने पप्पू को पैसे फ्री में नहीं द‍िए हैं।

-“सभी ने बारी-बारी से मेरी इज्जत लूटी और चले गए। इस दौरान वो दरवाजा बंद करना भूल गए। गुरुवार सुबह मैं क‍िसी तरह बगल में रहने वाली एक महिला के पास पहुंची और वहां से अपनी मां को फोन कर सारी बात बतार्इ। मां मौके पर पहुंची और मुझे वहां से लेकर सीधे एसपी के पास गई। हमने उन्हें आपबीती बताई।”

बचपन में ही छोड़ गया था बाप

– पीड़िता की मां ने बताया, “मेरा पति काफी दिन पहले मुझे छोड़कर दूसरी शादी कर लिया था। 3 बेटियां और एक बेटा है।”

-“मैं मजदूरी करती हूं। बेटी को डांस भी सिखाया था। जब बड़ी हुई तो वह गांव के ही एक आर्केस्ट्रा कंपनी में डांस करने लगी।”

-“इसी बीच उसकी मुलाकात गोंडा के रहने वाले पप्पू से हुई। वो भी एक आर्केस्ट्रा कंपनी चलाता है। उसने उसे प्रति प्रोग्राम 1 हजार रुपए देने का लालच दिया। तब से वह उसकी आर्केस्ट्रा कंपनी में काम करने लगी।”

क्या कहते हैं पुलिस अध‍िकारी

एसपी गोंडा उमेश कुमार सिंह ने बताया, एक लड़की अपनी मां के साथ आई थी। उसने एक आर्केस्ट्रा संचालक और उसके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। लड़की की श‍िकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। फ‍िलहाल लड़की को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com