गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में मौजूद रहेंगे सौरव गांगुली, लिए जा सकते हैं ये अहम फैसले

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जल्द से जल्द लीग के आयोजन की सारी तैयारी पूरी कर लेना चाहता है. 2 अगस्त को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में लीग के आयोजन को लेकर सभी बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. सौरव गांगुली के इस मीटिंग में मौजूद रहने की संभावना है. पिछले हफ्ते ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप रद्द होने के बाद बीसीसीआई के लिए आईपीएल के आयोजन का रास्ता साफ हो गया था.

वर्ल्ड कप रद्द होने के तुरंत बाद ही आईपीएल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने यूएई में आईपीएल के आयोजन का एलान किया. इसके साथ ही उन्होंने 19 सितंबर से आईपीएल की शुरुआत होने की जानकारी भी दी थी. ब्रजेश पटेल ने उसी वक्त बताया था कि एक हफ्ते के अंदर गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग बुलाकर सभी बड़े फैसले लिए जाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 अगस्त को होने वाली मीटिंग में गवर्निंग काउंसिल फ्रेंचाइजी को एसओपी (स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर) की जानकारी दे सकती है. इसके साथ ही दो अगस्त को आईपीएल का सारा शेड्यूल भी सामने आ सकता है.

गांगुली और जय शाह मीटिंग में मौजूद रहेंगे

चूंकि गांगुली और जय शाह का कार्यकाल बढ़ाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका की सुनवाई होना बाकी है. मीडिया रिपोर्ट्स में गांगुली और जय शाह दोनों के मीटिंग में मौजूद रहने की संभावना जताई जा रही है.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यूएई में एक दिन में एक ही मैच देखने को मिलेगा. आईपीएल का आयोजन 51 दिन तक चलेगा, इसलिए माना जा रहा है कि इस बार डबल हेडर मुकाबले बेहद ही कम होंगे.

बता दें कि यह दूसरा मौका है जब इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन यूएई में होने जा रहा है. इससे पहले 2014 में आईपीएल का आयोजन यूएई में हुआ था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com