अभी अभी हुआ बड़ा खुलासा: अरबपति शरमन दंपती की गई थी हत्या

टोरंटो। कनाडा के टोरंटो में अपने घर में मृत पाए गए अरबपति कारोबारी दंपती की हत्या की गई थी। मामले की जांच के लिए उनके बच्चों की ओर से नियुक्त किए गए निजी जासूसों ने यह जानकारी दी। स्काई न्यूज ने बताया कि कनाडा की सबसे बड़ी दवा निर्माता कंपनी एपोटेक्स के अध्यक्ष बैरी शरमन (75) और उनकी पत्नी हनी शरमन (70) गत 15 दिसंबर को अपने घर में मृत पाए गए थे।

उनकी मौत की जांच के लिए उनके बच्चों ने निजी जासूस नियुक्त किए थे जिन्होंने दावा किया है कि दंपती की हत्या की गयी थी। शरमन दंपती अपने घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए थे इसलिए सरकारी जांच अधिकारियों ने हत्या की आशंका से इंकार कर दिया था।

कनाडाई मीडिया के मुताबिक अधिकारियों का मानना था कि शरमन ने पहले अपनी पत्नी का गला घोंटा और बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दंपती के चार बच्चों ने‘टोरंटो स्टार’ अखबार को बताया कि हत्या के बाद आत्महत्या की बात उनके गले नहीं उतर रही। उन्होंने मामले की गहराई से जांच के लिए एक वकील नियुक्त किया।वकील ने कुछ निजी जासूसों को जांच के काम में लगाया और शवों के दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की। कुछ डॉक्टर और जांचकर्ताओं को दंपती की कलाइयों पर चोट के निशान नजर आये थे जिससे ऐसा लगता है कि उनके हाथ किसी रस्सी से बांधे गये थे हालांकि जब उनके शव मिले थे उनके हाथ खुले हुए थे। जासूसों का दावा है कि शरमन दंपती का गला पुरुषों की बेल्ट से घोंटा गया था। अखबार के अनुसार घर में किसी तरह की तोडफ़ोड़ या जबरन घुसने के संकेत नहीं मिले थे। 

Loading...