Thursday , January 28 2021

बीजेपी ने बोला कमल हासन पर हमला, हाफिज सईद से की तुलना

तमिल एक्टर कमल हासन के ‘हिंदू आतंकवाद’ वाले बयान पर बीजेपी ने हमला बोला है। बीजेपी ने कमल हसन की तुलना पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद से की है।

गुरुवार को बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव ने  कमल हासन की तुलना हाफिज सईद से करते हुए उनसे अपने बयान पर माफी मांगने को कहा है। वहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने भी कमल हासन की आलोचना करते हुए उन्हें भ्रष्ट बताया।

बात दें कि कमल हासन ने तमिल पत्रिका आनंद विकटन में अपने नियमित कॉलम में हासन ने लिखा था कि हिंदू आतंकवाद अब वास्तविकता बन चुका है और हिंदू संगठन अपने अंदर इस अतिवाद की मौजूदगी से इनकार नहीं कर सकते हैं।

साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘गुजरे जमाने में हिंदू दक्षिणपंथी अन्य धार्मिक समूहों के साथ अपने विवादों पर सिर्फ बौद्धिक बहस किया करते थे, लेकिन जैसे ही यह तरीका नाकाम होने लगा, वे बाहुबल का सहारा लेने लगे और अब उन्होंने हिंसा का रास्ता अख्तियार कर लिया है। अब हिंदू दक्षिणपंथी दूसरे समूहों के अतिवाद पर उंगली नहीं उठा सकते हैं क्योंकि उनके अंदर भी इसी तरह के तत्व मौजूद हैं।’

नैतिक रूप से भ्रष्ट हो चुके हैं कमल हासन

कमल हासन के इस बयान पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कमल हासन कभी भी कुछ भी कर सकते हैं। इसलिए उनके इस बयान को ज्यादा तवज्जो देने की जरूरत नहीं है। वे नैतिक रूप से भ्रष्ट हो चुके हैं। स्वामी ने कहा कि उन्हें लगता है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारियों को हासन से पूछना चाहिए कि उनके पास हिंदू आतंकवाद का क्या सबूत है। 

 

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com