Tuesday , November 24 2020

10 नवंबर 2017 शुक्रवार का राशिफलः आज किसकी चमकने वाली है किस्मत

आज का राशिफल

10 नवंबर 2017 शुक्रवार आपका दिन मंगलमय हो

10 नवंबर 2017 शुक्रवार का राशिफलः आज किसकी चमकने वाली है किस्मत

मेष (Aries): आज आप बहुत भावनाशील रहेंगे। लोगों की छोटी-छोटी बातें भी आपको हर्ट कर सकती हैं। स्थायी संपत्ति को लेकिर किसी तरह का निर्णय न लें। 

वृषभ (Taurus) : गणेशजी की कृपा से आप तन और मन से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। परिजनों के साथ घर के प्रश्नों के संबंध में चर्चा करेंगे। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे।  

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि थोड़े विलंब या अवरोध के बाद निर्धारित रूप से कार्य पूरा कर सकेंगे। आर्थिक आयोजन सफल कर सकेंगे। 

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आज भावनाओं के प्रवाह में सराबोर रहेंगे और परिजन, मित्र तथा सगे- सम्बंधी उसमें सहभागी बनेंगे। 

सिंह (Leo): आज अत्यधिक चिंता और भावनाओं के कारण वैसे शारीरिक और मानसिक रूप से व्यग्रता और अस्वस्थता अनुभव करेंगे।

कन्या (Virgo) : आज कई लाभ हासिल करने का दिन है। व्यापार-धंधे में विकास के साथ-साथ आय भी बढ़ेगी। नौकरीपेशा लोगों को लाभ का अवसर मिलेगा।

तुला (Libra): परिवार में आनंद और उत्साह का वातावरण रहेगा। ऑफिस और नौकरी में आय वृद्धि पदोन्नति के लिए संयोग निर्मित होंगे। 

वृश्चिक (Scorpio): आज नकारात्मकता हावी हो सकती है। थकान और आलस के कारण स्फूर्ति का अभाव हो सकता है। दिन की शुरुआत से ही खुद को सकारात्मक बनाए रखें। 

धनु (Sagittarius): गणेशजी बताते हैं कि आज आपको वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए। क्रोध और बड़बोलेपन से अनर्थ हो सकता है।

मकर (Capricorn): विचार, व्यवहार में भावुकता विशेष मात्रा में रहेगी। फिर भी आप परिजनों और मित्रों के साथ खुशीपूर्वक अपना दिन व्यतीत करेंगे। मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं की कला के प्रति आज आपकी विशेष रुचि रहेगी। खर्च की मात्रा आज के दिन अधिक रहेगी।

मीन (Pisces): आज किए गए कार्य में आपको यश, कीर्ति और सफलता मिलेगी, ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवार में मेल-जोल बना रहेगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com