Thursday , September 24 2020

कुत्ते ने निगले थे लाखों के कीमती हिरे, ऑपरेशन में हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा

हीरे से हर किसी को प्यार होता है हालांकि इसे खरीद पाना सबके बजट में नहीं होता है. लेकिन जरा सोचिए आपने लाखों के हीरे खरीदे हों और अचानक कोई कुत्ता उसे खा जाए तो कैसा लगेगा. हाल ही में एक ऐसा ही मामला समने आया है. 

ये मामला पुणे का है. पुणे के एक कारोबारी के साथ ऐसा ही हुआ है. खेलते-खेलते कुत्ते की निगाह चमकते दो हीरों पर जा पड़ी. वह दोनों को चबा तो नहीं पाया लेकिन उन्हें निगल जरूर गया. दोनों हीरों की कीमत डेढ़ लाख रुपए की थी. यहां के एक हीरा कारोबारी ने घर पर एक लैब्राडॉर कुत्ता पाला हुआ है. इसकी उम्र अभी छह माह ही है. खेलते-खेलते कुत्ते ने दो हीरों को निगल लिया. दोनों हीरों की कीमत डेढ़ लाख रुपए की थी. हालांकि गनीमत की बात ये रही कि कुत्ता ने परिवार के सामने ही हीरे खाए थे. कुत्ते द्वारा हीरे को निगलने के बाद परिवार वाले घबरा गए. इस घटना के बाद हीरा कोराबारी तुरंत कुत्ते को अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां कुत्ते का आपरेशन हुआ. जिसमें हीरों को उसके पेट से निकाल लिया गया है.

बता दें की कुत्ते के पेट की सर्जरी के दौरान डॉक्टर को एक सूई, दो कोट के बटन, रबर, तार और कुछ धागे भी मिले हैं. ये भी माना जाता है कि हीरो की चमक से आकर्षित होकर कुत्ता उन्हें खा गया होगा. फिलहाल कुत्ता बिल्कुल ठीक है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com