Thursday , September 24 2020

डॉक्टर्स डे पर राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान, कहा- दिल्ली में अब नहीं करने दे रहे टेस्टिंग

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच फ्रंटलाइन पर लड़ाई लड़ रहे डॉक्टरों के लिए आज विशेष अवसर है. आज डॉक्टर्स डे मनाया जा रहा है, इस अवसर पर हर कोई स्वास्थ्यकर्मियों को सलाम कर रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी कई डॉक्टर्स से बात कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने अपने बयान में बताया कि आप हमें गर्व महसूस करवाते हैं, आप लोग देश के प्रतिनिधि हो. हम आपके अनुभव को जानना चाहते हैं कि इस दौरान आप कैसे काम कर रहे हैं. ये वक्त आप सभी के लिए मुश्किल होगा.साथ ही, राहुल ने बताया कि दिल्ली में अब टेस्टिंग ही नहीं करने दे रहे हैं.

इसके अलावा शैर्ली, इंग्लैंड ने बताया कि हमारे पास हर रोज मरीज आ रहे थे, शुरुआत में काफी डर था क्योंकि किसी को कुछ पता नहीं था. जब मैं एक मरीज को देख रही थी तो उसे कोई लक्षण नहीं था, उसके सिर्फ पेट में दर्द था. जब जांच की तो उसकी चेस्ट में कोविड था और वो लगातार गंभीर होता गया.

कोरोना को लेकर मार्च के प्रारंभ में ही डर फैल गया था, जब ब्रिटेन में लॉकडाउन नहीं हुआ था. तब से ही हम PPE किट समेत काफी सावधानी बरत रहे हैं. वही, विपिन केरल ने बताया कि, मुझे भी कोरोना वायरस हो गया. मैं अभी क्वारनटीन हूं. भारत में 1.2 मिलियन एलोपेथिक डॉक्टर हैं, जबकि 3 मिलियन से अधिक नर्स हैं. लेकिन भारत में प्राइवेट और सरकारी अस्पताल में जमीन आसमान का अंतर है. प्राइवेट अस्पतालों में यही दिक्कत है कि उनकी सैलरी कट रही है, सरकार को मदद करनी चाहिए.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com