Friday , January 15 2021

जल्द ही मुम्बई के नवीन और शार्दुल को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के दक्षिण अफ्रीका के दौरे में गये खिलाड़ियों के साथ टीम के तेज़ गेंदबाज़ नवीन सैनी पर क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों की ख़ास नज़र रहने वाली है. घरेलु क्रिकेट में नवीन के शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें अफ़्रीकी दौरे पर ले जाया गया है. नवीन को इस तरह से अफ़्रीकी दौरे पर महज़ भारतीय बल्लेबाज़ों की नेट प्रैक्टिस के लिए नहीं ले जाया गया है, बल्कि इससे उनके भविष्य के टीम में शामिल होने के चान्सेस बढ़ सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि नवीन सैनी के साथ साथ मुंबई के शार्दुल ठाकुर को तीसरे टेस्ट से पहले साउथ अफ्रीका दौरे में शामिल किया गया है. सूत्रों की माने तो उन्होंने कहा हैं कि, “सैनी को शामिल करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह तेज गेंदबाजी विभाग में रोटेशन और फ्यूचर एक्सपेरिमेंट को देखकर किया गया है.

उसके नाम पर हाल में चयन समिति की बैठक में चर्चा हुई थी और वह भारतीय टीम में जगह बनाने के करीब है. यह उसकी गेंदबाजी को परखने का मौका है. हो सकता है कि भविष्य में उसे टीम में शामिल किया जाए.” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने शुरू के दोनों टेस्ट मैचों में हार का सामना किया है, जिसे वह यह सीरीज गवां चूका है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com