Sunday , January 24 2021

अभी-अभी: छात्र को चाकू मारने वाली छात्रा को मिली अंतरिम जमानत…

लखनऊ के ब्राइटलैंड कॉलेज में रेयान स्कूल जैसी वारदात को अंजाम देने वाली आरोपी छात्रा को अंतरिम जमानत मिल गई है. उसने पहली क्लास में पढ़ने वाले मासूम छात्र को चाकू वार कर घायल कर दिया था. इस मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किए गए स्कूल प्रिंसिपल को भी जमानत मिल गई थी.

लखनऊ के ब्राइटलैंड कॉलेज की 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने पहली कक्षा के छात्र ऋतिक पर महज़ छुट्टी कराने के लिए जानलेवा हमला कर दिया था. आरोपी छात्रा को शुक्रवार को जुवनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया गया. दोनों पक्षों को सुनने के बाद बोर्ड ने उसे अंतरिम जमानत दे दी.

बोर्ड के सामने छात्रा के परिजनों ने जो साक्ष्य दिए, उसके मुताबिक उसकी उम्र महज़ दस साल ग्यारह महीने अट्ठाइस दिन है. अब इस मामले में 30 जनवरी को दोबारा आरोपी छात्रा को बोर्ड के समक्ष पेश होना होगा. मामले को छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोपी प्रिंसिपल रचित मानस को गुरुवार को ही जमानत मिल चुकी है.

इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्कूल प्रिंसिपल और टीचर लड़की से पूछताछ कर रही हैं. इस दौरान लड़की इस मामले में अपना हाथ होने से इंकार कर रही है. लेकिन लखनऊ पुलिस का दावा है कि बच्चें ने हमला करने वाले दीदी की पहचान की है. 

इस घटना के बाद से लड़की का व्यवहार भी बदला हुआ दिख रहा है. आरोपी लड़की पहले दो बार घर छोड़कर जा चुकी है. पुलिस इस पूरे मामले पर गंभीरता से नजर बनाए हुए है. उधर, घायल छात्र ऋतिक अभी भी अस्पताल में भर्ती है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com