Monday , January 18 2021

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने रो-रोकर बतायीं ये बड़ी बातें…

जेएनएन, नई दिल्लीः अपने देश के हालात और खासकर बच्चियों से दुष्कर्म पर अपनी चिंता का इजहार करते हुए पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ने अपने हुक्मरानों को कोसते हुए कहा कि उनके कारण देश की यह हालत हो गई है कि पाकिस्तान के लोग जब बाहर जाते हैं तो वे बुरी तरह बेइज्जत होते हैं। एक टीवी चैनल में उन्होंने अपना अनुभव बयान करते हुए कहा कि जब वह एक हिंदी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में तिबलिसी, जार्जिया गई थीं तो इंडिया के सारे लोग तो हवाई अड्डे से बाहर चले गए, लेकिन उन्हें पूछताछ के लिए रोक लिया गया।

कड़ी पूछताछ और पूरी छानबीन के बाद ही उन्हें हवाईअड्डे से बाहर जाने की इजाजत मिली। सबा कमर ने बताया कि उनके साथ ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि उनके पास पाकिस्तानी पासपोर्ट था। उनका यह इंटरव्यू वायरल हो रहा है और पाकिस्तानियों को कुछ कहते नहीं बन रहा। वे सबा कमर को गलत नहीं ठहरा पा रहे हैं, लेकिन इससे चिढ़ भी रहे हैं कि सोशल मीडिया में सक्रिय भारतीय सबा के इंटरव्यू को खूब प्रचारित कर रहे हैं। ज्ञात हो कि सबा ने फिल्म हिंदी मीडियम में काम किया था। वह अभिनेता इरफान के साथ इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के सिलसिले में तिबलिसी गई थीं।

ऐसे बहाने गढ़कर सच्चाई छिपाने वाले पाकिस्तानियों से लोग पूछ रहे हैं कि क्या इरफान मुस्लिम नाम नहीं है? यह पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी हस्ती ने यह कहा हो कि दुनिया में पाकिस्तानियों को शक की निगाह से देखा जाता है। कई जाने-माने पत्रकार और राजनयिक भी यह कह चुके हैं। जाने-माने लेखक प्रोफेसर परवेज हुदभाई तो कई बार यह कह चुके हैं कि बाहर के देशों में पाकिस्तानी पासपोर्ट देखते ही हवाईअड्डे के सुरक्षा कर्मी अतिरिक्त सतर्क हो जाते हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com